उत्तराखंड

uttarakhand

रामनगर पहुंचीं महिला आयोग की उपाध्यक्ष सायरा बानो, पीड़ित महिलाओं की सुनीं समस्याएं

By

Published : Jun 17, 2022, 4:38 PM IST

Updated : Jun 17, 2022, 4:49 PM IST

उत्तराखंड महिला आयोग की उपाध्यक्ष सायरा बानो रामनगर पहुंचीं. सायरा बानो ने रामनगर में महिलाओं की समस्याएं सुनीं. साथ ही पुलिस अधिकारी से मिलकर महिलाओं से संबंधित मामलों में त्वरित कार्रवाई करने के लिए कहा.

Saira Banu
सायरा बानो

रामनगरःउत्तराखंड महिला आयोग की उपाध्यक्ष सायरा बानो आज (शुक्रवार) रामनगर पहुंचीं. सायरा बानो भाजपा नगर अध्यक्ष भावना भट्ट के आवास पर पहुंचीं और पीड़ित महिलाओं की समस्याएं सुनीं. सायरा बानो ने महिलाओं की समस्या का समाधान का आश्वासन दिया है. साथ ही सायरा बानो कोतवाली में पुलिस अधिकारी से मुलाकात कर महिलाओं से संबंधित मामलों में त्वरीत कार्रवाई करने के लिए कहा है.

शुक्रवार को राज्य महिला आयोग की उपाध्यक्ष सायरा बानो ने भाजपा नगर अध्यक्ष भावना भट्ट के आवास पर महिलाओं की समस्या सुनी. इस दौरान उन्होंने कोतवाली पहुंचकर कोतवाल अरुण कुमार सैनी से मुलाकात करते हुए महिलाओं से संबंधित मामलों में त्वरित कार्रवाई करने के लिए भी कहा. उन्होंने ग्राम तेलीपुरा में एक महिला को उसके ससुराल पक्ष द्वारा परेशान किए जाने पर कोतवाल से कार्रवाई करने के लिए कहा है. इसके साथ ही उन्होंने गुरुवार को रामनगर चिकित्सालय में एक गर्भवती महिला के मासूम बच्चे की हुई मौत के मामले में परिजनों से मुलाकात कर अस्पताल पहुंचकर मामले की जानकारी जुटाई है.

सायरा बानो ने पीड़ित महिलाओं की समस्याएं सुनीं
ये भी पढ़ेंः Agnipath Scheme Protest: हरीश रावत ने रखा मौन व्रत, बताया युवाओं के साथ धोखा

महिला आयोग उपाध्यक्ष सायरा बानो ने कहा कि महिलाओं से संबंधित उत्पीड़न के मामलों को लेकर आयोग पूरी तरह गंभीर है. उन्होंने कहा कि कई महिलाओं में आयोग स्तर से पीड़ित महिलाओं को न्याय भी दिलाया जा चुका है. महिला उत्पीड़न किसी भी कीमत पर सहन नहीं किया जाएगा.

Last Updated : Jun 17, 2022, 4:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details