उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

एनडी तिवारी की जयंती पर राज्य आंदोलनकारियों का धरना, कहा- सुशीला तिवारी अस्पताल को एम्स में किया जाए तब्दील

आंदोलनकारियों की माने तो मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने एक साल पहले हल्द्वानी में कहा था कि प्रदेश की किसी धरोहर या यूनिट का नाम एनडी तिवारी के नाम पर रखा जाएगा, लेकिन एक साल बाद भी प्रदेश की किसी भी संस्था या धरोहर का नाम एनडी तिवारी के नाम पर नहीं रखा गया है. ये दिवंगत तिवारी की उपेक्षा है.

By

Published : Oct 18, 2019, 5:24 PM IST

Updated : Oct 18, 2019, 6:43 PM IST

हल्द्वानी

हल्द्वानी:यूपी और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण दत्त तिवारी की जयंती और पुण्यतिथि पर राज्य आंदोलनकारियों ने एसडीएम कोर्ट के बाहर धरना दिया. आंदोलनकारियों की मांग है कि सुशीला तिवारी अस्पताल को एम्स में तब्दील

आंदोलनकारियों ने कहा कि कुमाऊं के सबसे बड़े सुशीला तिवारी अस्पताल को एम्स में तब्दील करें. जिससे प्रदेश की गरीब जनता को इसका लाभ मिल सके. यहीं दिवंगत एनडी तिवारी को सच्ची श्रद्धांजलि होगी.

एनडी तिवारी की जयंती पर राज्य आंदोलनकारियों का धरना.

पढ़ें-पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय नारायण दत्त तिवारी की आज 95वीं जयंती और पुण्यतिथि

आंदोलनकारियों की मानें तो मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने एक साल पहले हल्द्वानी में कहा था कि प्रदेश की किसी धरोहर या यूनिट का नाम एनडी तिवारी के नाम पर रखा जाएगा, लेकिन एक साल बाद भी प्रदेश की किसी भी संस्था या धरोहर का नाम एनडी तिवारी के नाम पर नहीं रखा गया है. ये दिवंगत तिवारी की उपेक्षा है.

Last Updated : Oct 18, 2019, 6:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details