उत्तराखंड

uttarakhand

स्टिंग मामला: हरीश रावत बोले- न्यायपालिका पर पूरा विश्वास, हर फैसला होगा मंजूर

By

Published : Sep 20, 2019, 3:42 PM IST

स्टिंग मामले को लेकर कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से हरीश रावत के बचाव में उतर आई है. कांग्रेसियों ने कहा सीबीआई बेवजह इस मामले को तूल दे रही है.

स्टिंग मामला

नैनीताल: प्रदेश के बहुचर्चित विधायकों की खरीद-फरोख्त स्टिंग मामले में आज नैनीताल हाई कोर्ट में सुनवाई एक अक्टूबर तक टल गई है. अगली सुनवाई पर कोर्ट पूरा दिन मामले को सुनेगी. मामले को लेकर हरीश रावत का कहना है कि कोर्ट जो भी फैसला देगा उनको मंजूर होगा. उनको विश्वास है कि कोर्ट उनके साथ न्याय जरूर करेगा. वहीं, नैनीताल पहुंचे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि सीबीआई बेवजह हरीश रावत के इस मामले को तूल दे रही है. कांग्रेस जल्दी ही इसको लेकर सड़कों पर उतरेगी.

वहीं, पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय का कहना है कि जिस समय उत्तराखंड में ये घटना घटी थी, उस समय वह कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष थे. इसी वजह से वो और सभी लोग आज हरीश रावत को मानसिक मजबूती देने के लिए नैनीताल पहुंचे हैं. उपाध्याय ने कहा कि भाजपा बदले की भावना से काम कर रही है और जल्द ही कांग्रेस भाजपा को इसका जवाब देगी. इसके साथ ही उपाध्याय ने कहा कि जबतक कांग्रेसजन एकजुट नहीं होंगे इस तरह की स्थिति आती रहेंगी.

हरदा के बचाव में आई कांग्रेस

यह भी पढ़ेंः हाईकोर्ट के फैसले बाद पंचायत चुनाव के बदलते समीकरण, प्रत्याशियों के सामने खड़ी हुई ये चुनौती

बता दें कि आज मामले की सुनवाई के दौरान हरीश रावत के अधिवक्ता देवी दत्त कामत ने अपना पक्ष रखा, और सीबीआई की प्रारंभिक रिपोर्ट का विरोध किया. इस दौरान हरीश रावत के अधिवक्ता ने कहा कि उनके द्वारा प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लगाने के नोटिफिकेशन को चुनौती दी गई है. मामले की सुनवाई करते हुए न्यायाधीश आरसी खुल्बे की एकल पीठ ने मामले की सुनवाई के लिए 1 अक्टूबर कितनी तारीख दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details