उत्तराखंड

uttarakhand

फिर से शुरू हुई बोर्ड परीक्षाएं, सोशल-डिस्टेंसिंग का किया जा रहा पालन

By

Published : Jun 22, 2020, 8:30 PM IST

पहले दिन 12वीं कक्षा में जीव विज्ञान की परीक्षा आयोजित की गई और नैनीताल में 179 से 177 परीक्षार्थियों ने परीक्षा दी. परीक्षा से पहले कक्षाओं को सैनिटाइज किया गया.

etv bharat
उत्तराखंड में एक बार फिर से शुरू हुई बोर्ड की 10वीं व 12 वीं परीक्षाएं

नैनीताल: वैश्विक महामारी कोरोना चलते उत्तराखंड में रद्द हुई बोर्ड की परीक्षाएं एक बार फिर से शुरू कर दी गई हैं. नैनीताल शहर में बोर्ड परीक्षाओं के लिए 5 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं. आज सभी परीक्षा केंद्रों पर शांति पूर्ण ढंग से बोर्ड परीक्षाएं आयोजित हुई.

उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण के चलते रद्द की गई 10वीं और 12वीं बोर्ड परीक्षाओं को प्रदेश में एक बार फिर से शुरू कर दिया गया है. उत्तराखंड में बोर्ड परीक्षा को लेकर विद्यालय शिक्षा परिषद बेहद सतर्क हैं. साथ ही हाईकोर्ट के निर्देशों का पालन किया जा रहा है. सभी कक्षाओं को परीक्षा से पहले सैनिटाइज किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:लेक ब्रिज चुंगी समेत 4 पार्किंग स्थल खोले गए, लोगों को मिलेगी सुविधा

पहले दिन 12वीं कक्षा में जीव विज्ञान की परीक्षा आयोजित की गई और नैनीताल में 179 से 177 परीक्षार्थियों ने परीक्षा दी. नैनीताल शहर में बोर्ड परीक्षाओं के लिए 5 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं. जिनमें सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. सी आरएसटी इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल मनोज पांडे ने बताया कि शासन से मिले आदेश के आधार पर बोर्ड परीक्षाएं संचालित की जा रही है. वहीं सोशल-डिस्टेंसिंग और छात्रों की सुरक्षा का भी विशेष ध्यान रखा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details