उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jul 29, 2019, 8:28 AM IST

ETV Bharat / state

युवक का शव मिलने से मचा हड़कंप, शिनाख्त करने में जुटी पुलिस

मालधन इलाके में एक 25 वर्षीय युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. शव के 5 दिन पुराना होने के कारण पुलिस युवक की शिनाख्त करने में जुटी हुई है.

5 दिनों पुराना शव मिलने से इलाके में हड़कंप.

रामनगर: मालधन क्षेत्र में एक अज्ञात शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. शव 5 दिन पुराना होने के कारण पुलिस को युवक की शिनाख्त करने में दिक्कत आ रही है. युवक की उम्र लगभग 25 वर्ष बताई जा रही है. पुलिस को आशंका है कि युवक की हत्या कर शव को फेंका गया है. फिलहाल पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा कर शिनाख्त करने में लगी है.

5 दिनों पुराना शव मिलने से इलाके में हड़कंप.

रामनगर के मालधन क्षेत्र में एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस हत्या की आशंका जता रही है. शव लगभग 5 दिन पुराना बताया जा रहा है. जिस कारण युवक की पहचान करने में दिक्कत आ रही है. पुलिस ने युवक की शिनाख्त के लिए आस-पास के थाने-चौकियों में फोटो भेजकर पड़ोसी जिलों की पुलिस से मदद मांगी है. इसके साथ ही पुलिस ने शव का पंचनामा भर शिनाख्त के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है.

गौरतलब है कि जंगल में इस लाश का उस समय पता चला, जब ग्रामीण जंगल में ही रह रहे वन गुर्जरों के यहां जा रहा था. रास्ते में झाड़ियों के पास पड़ी एक युवक की लाश देखकर ग्रामीण ने इसकी सूचना गांव वालों को दी. वहीं, गांव वालों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आस-पास के ग्रामीणों से युवक की शिनाख्त करवाने का प्रयास किया. लेकिन, ग्रामीण भी शव की शिनाख्त नहीं कर पाए.

ये भी पढ़ें:हिमालयन कॉन्क्लेवः निर्मला सितारमण ने कहा- पर्यावरण और विकास के बीच भी संतुलन जरूरी

शिनाख्त न होने से पुलिस ने शव का पंचनामा भर कर मोर्चरी में रखवा दिया है. इसके साथ ही पुलिस ने युवक के फोटों को आस-पास के थानों दे दी है. वहीं, पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही है. साथ ही पुलिस ने हत्या की भी आशंका जताई है. पुलिस का कहना है कि युवक की शिनाख्त होने के बाद आरोपियों की तलाश की जाएगी. बता दें कि बीते दो महीने में रामनगर क्षेत्र में हत्या का ये 6वां मामला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details