उत्तराखंड

uttarakhand

हल्द्वानी में अज्ञात का शव मिलने से मचा हड़कंप, शिनाख्त करने में जुटी पुलिस

By

Published : Jul 23, 2022, 1:22 PM IST

हल्द्वानी मंडी पुलिस चौकी (Haldwani Mandi Police Chowki) क्षेत्र अंतर्गत आर्य स्टेशन बायपास रोड पर एक अज्ञात व्यक्ति का शव (Unknown body found in Haldwani) मिलने से सनसनी फैल गई. वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त के प्रयास शुरू कर दिए हैं.

haldwani
हल्द्वानी में अज्ञात शव मिलने से मचा हड़कंप

हल्द्वानी: कोतवाली क्षेत्र के मंडी पुलिस चौकी (Haldwani Mandi Police Chowki) क्षेत्र अंतर्गत आर्य स्टेशन बायपास रोड पर एक अज्ञात व्यक्ति का शव (Unknown body found in Haldwani) मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त के प्रयास शुरू कर दिए हैं.

पुलिस के मुताबिक शव दो से तीन दिन पुराना प्रतीत हो रहा है. इस कारण बॉडी फूल गयी है. पहचान करने में दिक्कत हो रही है. शव का चेहरा पूरी तरह से जला हुआ प्रतीत हो रहा है, जिससे उसकी पहचान नहीं हो पाई.
पढ़ें-पंजाब के शेरा हत्याकांड का शूटर रोहित किच्छा से गिरफ्तार, 25 लाख में ली थी सुपारी

शव मिलने की खबर फैलते ही लोगों की भारी संख्या में भीड़ जमा हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों से शव की शिनाख्त को लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. पुलिस द्वारा शव का पंचनामा भर कर पीएम के लिए भेज दिया गया है. एसपी सिटी हरबंस सिंह का कहना है कि शव की शिनाख्त होने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details