उत्तराखंड

uttarakhand

केंद्रीय राज्य मंत्री अजय भट्ट का जसपुर में जोरदार स्वागत, मोदी सरकार की गिनाई उपलब्धियां

By

Published : Aug 18, 2021, 2:32 PM IST

केंद्रीय राज्य मंत्री बनने के बाद पहली बार जसपुर पहुंचे अजय भट्ट का कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया.इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार की उपलब्धियों को गिनाया

Union Minister of State Ajay Bhatt
अजय भट्ट का कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत.

रामनगर: भाजपा की BJP की 'जन आशीर्वाद यात्रा' शुरू हो गई है. इसी के तहत केंद्रीय राज्य मंत्री अजय भट्ट जसपुर पहुंचे, जहां कार्यकर्ताओं ने ढोल-नगाड़ों के साथ उनका जोरदार स्वागत. इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार की उपलब्धियों को गिनाया.

केंद्रीय राज्य मंत्री बनने के बाद पहली बार जसपुर पहुंचे अजय भट्ट का कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया. इस दौरान केंद्रीय राज्य मंत्री अजय भट्ट ने कहा कि वो जनता की सेवा करने के लिए आए हैं जनता ने ही उन्हें सांसद बनाया है और अपना आशीर्वाद दिया है. उन्होंने आगे कहा कि जनता के आशीर्वाद से ही मोदी सरकार सत्ता पर काबिज हुई है और मोदी सरकार देश को आगे ले जाने का कार्य कर रही है.

केंद्रीय राज्य मंत्री अजय भट्ट का जसपुर में जोरदार स्वागत.

पढ़ें-उत्तराखंड शासन में 43 आईएएस और पीसीएस अधिकारियों के तबादले, यहां देखें पूरी लिस्ट

उन्होंने कहा कि पिछले 7 सालों में देश का कायाकल्प हुआ है. अजय भट्ट ने आगे कहा कि पीएम मोदी के प्रयासों से विश्व में हमारा नाम सर्वश्रेष्ठ देशों में गिना जाता है. बता दें कि केंद्रीय राज्य मंत्री अजय भट्ट 4 घंटे देरी से पहुंचे.उसके बाद भी कार्यकर्ताओं में खासा जोश देखने को मिला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details