उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट ने चलाया घर-घर जनसंपर्क अभियान, सरकार की योजनाओं की दी जानकारी

केंद्रीय राज्यमंत्री अजय भट्ट कार्यकर्ताओं के साथ घर-घर पहुंचकर जनसंपर्क अभियान चला रहे हैं. इस दौरान उन्होंने जनता के सामने जनकल्याणकारी योजना की जानकारी सहित सरकार की उपलब्धियों को बताया.

By

Published : Nov 13, 2021, 10:41 PM IST

अजय भट्ट ने घर-घर जनसंपर्क अभियान चलाया
अजय भट्ट ने घर-घर जनसंपर्क अभियान चलाया

हल्द्वानी: विधानसभा चुनाव के कुछ ही महीने बचे हैं. ऐसे में भारतीय जनता पार्टी ने फिर से सत्ता में आने के लिए जनसंपर्क अभियान शुरू कर दिया है. इसी के तहत केंद्रीय राज्यमंत्री अजय भट्ट हल्द्वानी के कई इलाकों में कार्यकर्ताओं के साथ घर-घर जनसंपर्क अभियान चला रहे हैं. इस अभियान के तहत उन्होंने केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं की जानकारी लोगों को दी.

अजय भट्ट ने कहा राज्य सरकार महिलाओं, बुजुर्गों, बेरोजगारों, किसानों और सैनिक के लिए विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं चला रही है. सरकार द्वारा अब तक किए गए कार्यों का ब्यौरा लेकर वह जनता के बीच जा रहे हैं. यह कार्यक्रम पूरे प्रदेश में संचालित हो रहा है. सरकार ने जो वादा जनता से किया, सरकार उसे पूरा कर रही है. इसी को बताने के लिए भाजपा कार्यकर्ता घर-घर तक जनसंपर्क कर सरकार की उपलब्धियां और योजनाएं बता रहे हैं.

ये भी पढ़ें:उत्तराखंड सरकार ने हरीश रावत को दिया नौकरियों का ब्यौरा, पूछा- कब लेंगे संन्यास?

हल्द्वानी महानगर के कई बूथों पर अजय भट्ट पहुंचे और कार्यकर्ताओं में जोश भरा. उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ जनसंपर्क अभियान चलाया. उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में जनसंपर्क के माध्यम से सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को जनता तक पहुंचाएं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details