उत्तराखंड

uttarakhand

बैंकट हॉल में फंदे पर लटका मिला अज्ञात लड़की की लाश, पड़ताल में जुटी पुलिस

By

Published : Apr 9, 2023, 10:42 AM IST

Updated : Apr 9, 2023, 10:53 AM IST

हल्द्वानी मुखानी थाना क्षेत्र में एक अज्ञात युवती की लाश मिलने से हड़कंप मच गया. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस युवती की शिनाख्त करने के लिए लोगों से पूछताछ के साथ ही सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है. पुलिस मामले की गहनता से पड़ताल में जुटी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

हल्द्वानी: मुखानी थाना क्षेत्र के मुकुल बिहार में एक बैंकट हॉल में एक अज्ञात युवती की लाश फंदे से लटकी हुई मिली. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. फिलहाल बैंकट हॉल में अज्ञात लड़की का शव मिलने से आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है. वहीं पुलिस शव की शिनाख्त करने में जुटी है. वहीं पुलिस द्वारा सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं. पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों पहलू से घटना की जांच कर रही है.

शव की शिनाख्त करने में जुटी पुलिस:मुखानी थाना प्रभारी राकेश बोहरा ने बताया कि स्थानीय लोगों ने सूचना दी कि बैंकट हॉल में एक युवती का शव पड़ा हुआ है. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की तो युवती का शव बैंक हॉल में लगाए गए लोहे के एंगल से लटका मिला. शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त करने के प्रयास किए जा रहे हैं. पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया आत्महत्या प्रतीत हो रहा है.
पढ़ें-हल्द्वानी में संदिग्ध परिस्थितियों में महिला लापता, मायके पक्ष ने पति पर लगाए गंभीर आरोप

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण होगा स्पष्ट :फिर भी आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है.साथ ही सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं. पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों पहलू से जांच कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा. मृतक युवती की उम्र करीब 22 वर्ष के आसपास बताई जा रही है. युवती की लाश मिलने के बाद आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई.

Last Updated : Apr 9, 2023, 10:53 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details