उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Apr 14, 2021, 10:34 PM IST

ETV Bharat / state

उपनल कर्मचारियों को अल्टीमेटम, 24 घंटे के भीतर काम पर लौटने का निर्देश

25 मार्च से हड़ताल पर चल रहे उपनल कर्मचारियों को मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य ने 24 घंटे के भीतर काम पर वापस लौटने के अल्टीमेटम दिया है. ऐसा नहीं करने उन्होंने कर्मचारियों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई करने की बात कही है.

Haldwani
उपनल कर्मचारियों को अल्टीमेटम

हल्द्वानी: सुशीला तिवारी अस्पताल और राजकीय मेडिकल कॉलेज के करीब 800 उपनल कर्मचारी 25 मार्च से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चल रहे हैं, जिसके चलते अस्पताल और मेडिकल कॉलेज का काम ठप पड़ गया है. उधर प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में भी लगातार इजाफा हुआ है. ऐसे में अस्पताल प्रशासन ने हड़ताल पर गए उपनल कर्मचारियों को 24 घंटे के भीतर काम पर लौटने का अल्टीमेटम जारी किया है.

उपनल कर्मचारियों को अल्टीमेटम

मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य चंद्रप्रकाश भैसोड़ा का कहना है कि वर्तमान में प्रदेश में कोरोना महामारी काफी तेजी से फैल रही है. ऐसे में कोई भी कर्मचारी हड़ताल पर नहीं जा सकता है. लेकिन अस्पताल के उपनल कर्मचारी 25 मार्च से हड़ताल पर हैं, जिसकी वजह से अस्पताल के सभी कामकाज पर बुरा प्रभाव पड़ा है. वहीं, उन्होने कोरोना महामारी के दौरान प्रदेश में आपदा की परिस्थिति को देखते हुए उपनल कर्मियों को 24 घंटे के भीतर अपने-अपने काम पर वापस लौटने का फरमान सुनाया है.

ये भी पढ़ें: कल सल्ट दौरे पर रहेंगे हरीश रावत, गंगा पचोली के समर्थन में करेंगे जनसभाएं

वहीं, उन्होंने कहा कि अगर सभी उपनल कर्मचारी 24 घंटे के भीतर काम पर नहीं लौटे, तो उनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी. दूसरी तरफ उपनल कर्मचारी अपने डिप्लोमा की प्रतियां फूंककर सांकेतिक विरोध करने का ऐलान किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details