उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

गर्जिया देवी मंदिर के पास कोसी नदी में डूबे दो युवक, पुलिस ने घंटों के बाद निकाले शव

नैनीताल जिले के रामनगर में दो युवकों की कोसी नदी में डूबने से मौत हो गई. दोनों युवक मुरादाबाद के रहने वाले थे, दोनों के परिजनों को पुलिस ने घटना की सूचना दे दी है.

Ramnagar
Ramnagar

By

Published : Nov 15, 2022, 10:39 PM IST

रामनगर:गर्जिया देवी मंदिर के पास मंगलवार को कोसी नदी में डूबने से दो युवकों की मौत हो गई. दोनों युवक यूपी के मुरादाबाद जिले के रहने वाले थे, जो रामनगर में गर्जिया देवी मंदिर के पास नदी में नहाने गए थे, तभी ये हादसा हो गया.

बताया जा रहा है कि आसपास मौजूद लोगों ने दोनों को उस क्षेत्र में नदी में नहाने से मना भी किया था. लेकिन उन्होंने उनकी चेतावनी की अनसूना कर दिया और उसका खामियाजा ये हुआ कि दोनों लोगों की कोसी नदी में डूबने से मौत हो गई.
पढ़ें-कैमरे में कैद हुआ खौफनाक हादसा, तेज रफ्तार कार ट्रक में घुसी, देखें वीडियो

मौके पर मौजूद लोगों ने तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस और फायर बिग्रेड की संयुक्त टीम ने दोनों लोगों की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया. कई घंटे के सर्च ऑपरेशन के बाद दोनों शव को पुलिस ने नदी से निकाला. दोनों ही व्यक्तियों के कपड़ो से मिली आईडी से पता चला कि दोनों व्यक्ति मुरादाबाद के आशियाना कॉलोनी के रहने वाले थे.

वहीं गर्जिया चौकी इंचार्ज कश्मीर सिंह ने बताया कि मृतक दोनों के आधार कार्ड से मृतक युवकों की शिनाख्त हुई, जिसमें गौरव भाटिया पुत्र इंद्रपाल भाटिया व अतुल कुमार पुत्र महेश कुमार दोनों ही आशियाना कॉलोनी मुरादाबाद लिखा हुआ है. दोनों ही युवकों के परिजनों को सूचना दे दी गयी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details