उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

गौला नदी में डूबने से दो युवकों की मौत, बरेली से रक्षाबंधन मनाने आये थे युवक

हल्द्वानी के जवाहर नगर में अपने रिश्तेदारों के पास रक्षाबंधन मनाने आए दो युवक गौला नदी में डूब गए. जिससे उनकी मौत हो गई.

By

Published : Aug 16, 2019, 8:23 PM IST

Updated : Aug 16, 2019, 8:33 PM IST

drowned in haldwani

हल्द्वानीः काठगोदाम थाना क्षेत्र के अमृतपुर के पास गौला नदी में नहाने गए दो युवक बह गए. जिससे दोनों की मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने कई घंटे तक रेस्क्यू अभियान चलाया. वहीं, कड़ी मशक्कत के बाद दोनों युवकों का शव बरामद हो गया है. जिन्हें पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

गौला नदी में डूबने से दो युवकों की मौत.

जानकारी के मुताबिक, दो युवक हल्द्वानी के जवाहर नगर में अपने रिश्तेदारों के पास रक्षाबंधन मनाने आए थे. रक्षाबंधन मनाने के बाद आज दोनों युवक 5 अन्य साथियों के साथ अमृतपुर के गौला नदी में नहाने गए. तभी नदी में अचानक पानी का बहाव आ गया. जिससे दो युवक बह गए. जिसे देख लोगों की सांसें थम गई.

ये भी पढ़ेंःरुद्रपुर: दोस्तों संग घूमने गया युवक गूलरभोज डैम में डूबा, मौत

हालांकि, इस दौरान स्थानीय लोगों ने युवकों को बचाने का प्रयास किया, लेकिन नदी का तेज बहाव होने के कारण उन्हें नहीं बचा पाए. मौके पर मौजूद लोगों ने घटनाकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची काठगोदाम पुलिस नेदोनों युवकों का शव घटनास्थल से 3 किलोमीटर दूर गुलाब घाटी के पास से बरामद किया.

वहीं, एसएसपी सुनील कुमार मीणा ने बताया कि मृतक युवकों का नाम राजीव और अवधेश था. दोनों युवक बरेली के रहने वाले थे. वो बरेली में प्राइवेट नौकरी करते थे. दोनों युवक शादीशुदा बताए जा रहे हैं. साथ ही कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और पूरे मामले की जांच की जा रही है.

Last Updated : Aug 16, 2019, 8:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details