उत्तराखंड

uttarakhand

रामनगर में स्मैक की खेप के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Oct 27, 2022, 1:46 PM IST

रामनगर कोतवाली पुलिस ने 12 ग्राम स्मैक के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. वहीं, पकड़ी गई स्मैक की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में एक लाख रुपये आंकी गई है. दोनों आरोपियों के खिलाफ संंबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है.

रामनगर में एक लाख रुपए की स्मैक के साथ पुलिस ने किया दो तस्करों को गिरफ्तार
रामनगर में एक लाख रुपए की स्मैक के साथ पुलिस ने किया दो तस्करों को गिरफ्तार

रामनगर:जिले में स्मैक तस्करी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ऐसे में आज रामनगर पुलिस ने स्मैक की खेप के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. वहीं, बरामद स्मैक की कीमत एक लाख रुपये आंकी गई है. दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएसएक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है.

गुरुवार को रामनगर कोतवाली पुलिस ने नशे के खिलाफ अभियान चलाते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है. जिनके कब्जे से 12 ग्राम स्मैक बरामद की बरामद की गई है. वहीं, पकड़ी गई स्मैक की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में एक लाख रुपए से अधिक बताई जा रही है.

पढ़ें-श्रीनगर: जिस डिपो को बंद कर रहा था परिवहन निगम, उसने दिवाली पर की छप्पर फाड़ कमाई

कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि कोतवाली के एसआई अनीश आलम ने मुखबिर की सूचना पर रामनगर के छोटा बैराज के समीप ट्रांसपोर्ट नगर के पास बंबाघेर निवासी जावेद एवं हिमांशु के पास से 12 ग्राम स्मैक बरामद की है. कोतवाल ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ संबंधी धाराओं के तहत मुकदमा दर्जकर, उन्हें कोर्ट में पेश करने की कार्रवाई की गई. उन्होंने कहा कि पुलिस का नशे के खिलाफ यह अभियान लगातार जारी रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details