उत्तराखंड

uttarakhand

लड़की से छेड़छाड़ के मामले में दबंगों ने की हवाई फायरिंग, मारपीट में एक घायल

By

Published : Oct 16, 2020, 7:28 AM IST

गुरुवार रात रोडवेज बस में दो लड़कियों से हुई छेड़छाड़ के विरोध में दो पक्षों के करीब 30 लोग आपस में भिड़ गए. इस हिंसक झड़प में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Ramnagar Crime News
रामनगर हिंदी न्यूज

रामनगर: नैनीताल जनपद के रामनगर में उस वक्त सनसनी फैल गई है. जब लड़की से छेड़छाड़ के मामले में दबंगों ने लाठी-डंडों से मारपीट कर तमंचे से हवाई फायर करते हुए फरार हो गए. मारपीट में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसे उपचार के लिए रामनगर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बता दें, गुरुवार रात रोडवेज बस में दो लड़कियों से हुई छेड़छाड़ के विरोध में दो पक्षों के करीब 30 लोग आपस में भिड़ गए. इस हिंसक झड़प में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए रामनगर के रामदत्त जोशी राजकीय संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है.

मारपीट में एक युवक घायल.

पढ़ें- नेपाल की मदद के लिए फिर आगे आया भारत, दो घायलों के लिए खोला अंतरराष्ट्रीय झूलापुल

मारपीट करने वाले लड़के रामनगर के खताड़ी के रहने वाले बताए जा रहे हैं. मारपीट के दौरान एक पक्ष ने तमंचे से दो हवाई फायर भी की, जिसके बाद इलाके के सभासद शीलपेंद्र बंसल ने मामले की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पुलिस को आता देख मारपीट करने वाले युवक फरार हो गए. वहीं, मामले में एएसआई जयपाल चौहान ने बताया कि पुलिस को रोडवेज बस में मारपीट की सूचना मिली थी. पुलिस के पहुंचते ही सभी लोग फरार हो गए, मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details