उत्तराखंड

uttarakhand

भवाली से भीमताल जा रही कार खाई में गिरी, नैनीताल पुलिस ने दो घायलों को अस्पताल भेजा

By

Published : Sep 17, 2022, 9:48 PM IST

नैनीताल में भवाली से भीमताल जा रही कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी, जिसमें दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय युवकों की मदद घायलों को बाहर निकाला. जिसके बाद घायलों को भीमताल अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Etv Bharat
Etv Bharat

नैनीताल:भवाली से भीमताल जा रही कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी (uncontrol car fell into the ditch). जिसमें दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को खाई से निकाला (rescued injured person from the ditch). जिसके बाद दोनों घायलों को भीमताल अस्पताल (Bhimtal Hospital) में भर्ती कराया गया.

जानकारी अनुसार भवाली के भीमताल में गोलू धार के पास रात 8 बजे एक कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी. स्थानीय और राहगीरों ने पुलिस को घटना की सूचना दी. जिसके बाद भीमताल थानाध्यक्ष विमल मिश्रा टीम के साथ मौके पर पहुंचे. दरोगा शंकर नयाल ने स्थानीय युवकों की मदद से खाई में गिरे वाहन में फंसे दो लोगों को बाहर निकाला.

ये भी पढ़ें:भारी बारिश के चलते चंपावत-टनकपुर हाईवे का हिस्सा बहा, डीएम ने बुलाई इमरजेंसी बैठक

बता दें कि महेश सिंह और नारायण सिंह, निवासी बना भटेलिया देर शाम भवाली से भीमताल की ओर कार से जा रहे थे. तभी गोलू धार के पास मारुति कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी. स्थानीय युवाओं की मदद से पुलिस ने दोनों को बाहर निकाला.

हादसे में एक व्यक्ति के सीने में गंभीर चोट लगने से पुलिस उसे भीमताल अस्पताल ले गई. थानाध्यक्ष विमल मिश्रा ने बताया कि दोनों को खाई से बाहर निकालकर अस्पताल भेजा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details