उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jun 30, 2020, 9:19 AM IST

ETV Bharat / state

रामनगर: फ्री में नहीं दी शराब तो दुकानदार पर ताना तमंचा

रामनगर के भवानीगंज स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान पर दुकान मालिक द्वारा दो लोगों को फ्री की शराब न देने पर उन्होंने तमंचा तान दिया. दुकान मालिक ने पीछे के दरवाजे से भागकर जान बचाई.

liquor shop
शराब

रामनगर:क्षेत्र में भवानीगंज स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान पर दुकान मालिक द्वारा दो लोगों को फ्री की शराब न देने पर दुकान मालिक और सेल्समैन पर तमंचा तान दिया. दुकान मालिक ने पीछे के दरवाजे से भाग इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. जबकि, दूसरा भागने में कामयाब हो गया, जिसकी तलाश जारी है. दुकान के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में भी यह घटना कैद हुई है.

शराब फ्री में न देने पर दो आरोपियों ने दुकान मालिक पर ताना तमंचा.

बता दें कि, सोमवार शाम सात बजकर 45 मिनट पर रामनगर के भवानीगंज स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान पर दो अभियुक्तों ने दुकान मालिक से फ्री की शराब मांगी. दुकान मालिक ने दोनों को शराब में छूट देने की बात कही लेकिन आरोपियों ने दुकान मालिक और सेल्समैन दोनों पर तमंचा तान दिया. इसके बाद दुकान मालिक पीछे के दरवाजे से भाग गया. दुकान मालिक ने इसकी सूचना भवानीगंज में तैनात एसआई अनिल आर्य और एसआई कैलाश जोशी को दी. मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. दूसरा आरोपी भागने में कामयाब रहा.

पढ़ें:चकराता के इस क्षेत्र में रहते हैं 'घातक' कमांडो, जाने के लिए लेनी होती है विशेष परमिशन

आरोपियों के नाम रिजवान उर्फ रिंकू निवासी सब्जी मंडी रामनगर और रोहित पांडे बताया जा रहा है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर एक को जेल भेज दिया है. फरार चल रहे आरोपी की तलाश जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details