उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

हल्द्वानी: अवैध गैस रिफिलिंग करते हुए पकड़े गए दो आरोपी, भेजा जेल

पुलिस और जिला पूर्ति विभाग की टीम ने हल्द्वानी इंडेन गैस सर्विस के दो कर्मचारियों को गैस की गाड़ी के सिलेंडरों से अवैध रिफिलिंग करते हुए पकड़ा है. पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है.

By

Published : Apr 2, 2020, 3:24 PM IST

gas blackmarketing haldwani
अवैध गैस रिफिलिंग

हल्द्वानी:कोरोना वायरस के चलते देशभर को लॉकडाउन किया गया है. लॉकडाउन के चलते घरेलू गैस की डिमांड भी बढ़ने लगी है. ऐसे में अवैध गैस रिफिलिंग का कारोबार भी शुरू हो गया है. पुलिस और जिला पूर्ति विभाग की टीम ने हल्द्वानी इंडेन गैस सर्विस के दो कर्मचारियों को गैस की गाड़ी के सिलेंडरों से अवैध रिफिलिंग करते हुए पकड़ा है. पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से 40 सिलेंडर सहित एक वाहन जब्त किया है. आरोपियों के पास से गैस रिफिलिंग करने का उपकरण भी बरामद किया गया है.

अवैध गैस रिफिलिंग करते हुए पकड़े गए दो आरोपी.

पूर्ति विभाग के निरीक्षक रवि सनवाल ने बताया कि सूचना मिली कि हल्द्वानी इंडेन गैस सर्विस का वाहन तिकोनिया स्थित वन परिसर में खड़ा है. सिलेंडरों से लदे वाहन से अवैध रिफिलिंग का कारोबार किया जा रहा है. जिसके बाद पुलिस और पूर्ति विभाग की टीम ने छापामारी करते हुए 40 सिलेंडर बरामद किए हैं. दो सिलेंडर वजन में कम पाए गए.

पढ़ें:भारत में कोरोना वायरस : महाराष्ट्र में एक और मौत, 24 घंटों में सामने आए 437 नए मामले

पूर्ति निरीक्षक रवि सनवाल ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया है. साथ ही गैस एजेंसी के खिलाफ भी कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details