उत्तराखंड

uttarakhand

रामनगरः टेंपो और कार की भिड़ंत में पति-पत्नी की मौत, चार घायल

By

Published : Jan 17, 2020, 4:10 AM IST

Updated : Jan 17, 2020, 7:23 AM IST

रामनगर-काशीपुर NH-121 पर कार और टेंपो की आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई. हादसे में पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. एक की हालत नाजुक बताई जा रही है.

Ramnagar Accident
Ramnagar Accident

रामनगर:काशीपुर-रामनगर नेशनल हाईवे-121 पर टेंपो और फॉरच्यूनर कार की आमने-सामने से जबरदस्त भिड़ंत हो गई. हादसे में पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 4 लोग गभीर रूप से घायल हो गए हैं. स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को रामनगर चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां एक की हालत गंभीर बताई जा रही है.

रामनगर में कार और टेंपो की आमने-सामने भिडंत.

बता दें, यह हादसा रामनगर में चिलकिया के पास हुआ है. जहां एक तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर कार ने टेंपो को जोरदार टक्कर मारी दी. टक्कर इतनी जोरदार था कि दो लोगों को मौके पर ही मौत हो गई और चार लोग घायल हो गये. घटना के बाद वहां अफरा-तफरी मच गई. लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को रामनगर चिकित्सालय पहुंचाया गया, जिसमें से एक की हालत नाजुक होने पर उसको प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है.

पढ़ें- अल्पसंख्यकों के हितों के लिए गंभीर नहीं अधिकारी, उपाध्यक्ष ने लगाई फटकार

टेंपो में सवार सभी लोग एक ही परिवार के बताये जा रहे हैं, जो रामनगर के टांडा मल्लू के रहने वाले थे. मरने वाले पति-पत्नी बताये जा रहे हैं. वहीं, मृतक के बच्चों और साले का इलाज चल रहा है. हादसे के बाद से कार चालक फरार है. पुलिस ने कार चालक की तलाश शुरू कर दी है.

Last Updated : Jan 17, 2020, 7:23 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details