उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

सड़क हादसे में एमबी पीजी कॉलेज के 2 छात्रों की मौत, एक घायल

हल्द्वानी में आज सुबह हुए दर्दनाक सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. तीनों एमबी पीजी कॉलेज के छात्र बताए जा रहे हैं.

By

Published : Jun 12, 2019, 3:25 PM IST

कॉन्सेप्ट इमेज

हल्द्वानी:बुधवार सुबह घटित हुये दर्दनाक सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल है. मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को अस्पताल पहुंचाया लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले दो की मौत हो चुकी थी. पुलिस ने मृतक दोनों युवकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. तीनों एमबी पीजी कॉलेज के छात्र बताए जा रहे हैं.

अमित श्रीवास्तव, एसपी सिटी

मृतक का नाम दीपक बिष्ट (17) और गौरव होली (18) है. घायल का नाम चेतन पंत है. मृतकों में एक युवक बरेली का रहने वाला है जबकि एक मुनस्यारी का.

जानकारी के मुताबिक, 13 मई सुबह करीब 6 बजे के आसपास तेज आंधी तूफान चल रहा था. इसी दौरान एक बाइक पर सवार होकर तीन छात्र काठगोदाम से हल्द्वानी की ओर आ रहे थे. इसी बीच नैनीताल रोड पर निर्मला स्कूल के सामने उनकी बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई.

पढ़ें- उत्तराखंड पुलिस के हत्थे चढ़ा समरजहां हत्याकांड का मुख्य आरोपी, उगलेगा कई राज

स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी. पुलिस और स्थानीय लोगों ने तीनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहां दो ने रास्ते में दम तोड़ दी. बताया जा रहा है तीनों युवक हल्द्वानी के एमबीपीजी कॉलेज के छात्र थे.

एसपी सिटी अमित श्रीवास्तव का कहना है कि हादसे की जांच की जा रही है. प्रथम दृष्टया ओवरस्पीड को हादसे का कारण बताया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details