उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

एनएच पर वाहनों की हुई जोरदार भिड़ंत, चार घायल

मोटाहल्दू गैस प्लांट के सामने राष्ट्रीय राजमार्ग 109 पर दो कारों में जोरदार भिड़ंत हो गई जिसमें 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

By

Published : Apr 23, 2019, 1:13 AM IST

Updated : Apr 23, 2019, 7:27 AM IST

दो कारों में भिड़ंत

हल्द्वानीः शहर के लालकुआं कोतवाली क्षेत्र के बेरीपड़ाव के राष्ट्रीय राजमार्ग 109 पर दो कारों की आमने सामने भिड़ंत हो गई, जिसमें कार में सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों का हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ेंः पति ने गला दबाकर की पत्नी की हत्या, थाने पहुंचकर गुनाह किया कबूल

मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों कारों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि हल्द्वानी से पंतनगर जा रहे सेंट्रो कार और किच्छा से हल्द्वानी जा रहे स्पोर्ट कार की मोटाहल्दू गैस प्लांट के सामने राष्ट्रीय राजमार्ग 109 पर जोरदार भिड़ंत हो गई जिसमें सेंट्रो में सवार 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. चीख-पुकार के बाद स्थानीय लोग घायलों को हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल में ले गए जहां उनका इलाज चल रहा है.

वहीं,मौके पर पहुंची हल्दुचौड़ पुलिस चौकी ने दोनों वाहनों को जप्त कर आगे की जांच शुरु कर दी है. दोनों कार की भिड़ंत में जहां 4 लोग घायल हो गए तो वहीं दोनों वाहन भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुके हैं.

Last Updated : Apr 23, 2019, 7:27 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details