उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

हल्द्वानी: व्यापारी बंधुओं ने युवक को मारी गोली, दर्दनाक मौत

हल्द्वानी की सिंधी चौराहे पर दिनदहाड़े व्यापारी बंधु सौरभ गुप्ता और गौरव गुप्ता जो शिवसेना के नेता भी हैं. जिनका काठगोदाम के रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर भूपी पांडे से काफी दिनों से विवाद चल रहा था. जिसके बाद आज गुप्ता बंधुओं ने दिनदहाड़े चौराहे पर गोली मार दी.

By

Published : Dec 15, 2019, 4:23 PM IST

haldwani
व्यापारी बंधुओं ने युवक को मारी गोली

हल्द्वानी:शहर में दिनदहाड़े युवक को गोली मारने की घटना सामने आई है. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मामला सिंधी चौराहे का है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना के बाद आसपास में दहशत का माहौल है. मामला प्रॉपर्टी विवाद का बताया जा रहा है. जानकारी मिली है कि पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

हल्द्वानी की सिंधी चौराहे पर दिनदहाड़े व्यापारी बंधु सौरभ गुप्ता और गौरव गुप्ता जो शिवसेना के नेता भी हैं. जिनका काठगोदाम के रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर भूपी पांडे से काफी दिनों से विवाद चल रहा था. जिसके बाद आज गुप्ता बंधुओं ने दिनदहाड़े चौराहे पर गोली मार दी.

पढ़ें-पौड़ी: खाई में गिरा विवि कर्मचारी, इलाज के दौरान मौत

बाजार में अफरा-तफरी का माहौल बन गया दुकानें बंद हो गईं. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है, जबकि एक को गिरफ्तार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details