उत्तराखंड

uttarakhand

ओवरटेक करने के चक्कर में ट्रक ने कार को मारी जोरदार टक्कर, उड़े परखच्चे

By

Published : Jun 18, 2019, 10:40 PM IST

बरेली-हल्द्वानी राष्ट्रीय राजमार्ग पर मंगलवार को स्विफ्ट कार और ओवरलोड ट्रक में जोरदार भिड़ंत हो गई. इस हादसे में 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

सड़क हादसा

हल्द्वानीः लालकुआं कोतवाली क्षेत्र के हल्दुचौड़ के पास मंगलवार को बरेली-हल्द्वानी राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्विफ्ट कार और ओवरलोड ट्रक में आमने-सामने की जबरदस्त भिड़ंत हो गई. जिसके चलते कार में सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनका इलाज हल्द्वानी में चल रहा है.

भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि कार दो ट्रकों के बीच फंस गई. मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों ने कार सवार को अस्पताल भेजा. मामला लालकुआं के हल्दूचौड़ के बरेली हल्द्वानी राष्ट्रीय राजमार्ग का है.

बताया जा रहा है कि कार किच्छा से हल्द्वानी की तरफ आ रही थी. कार एक स्टोन क्रेशर के पास पहुंची थी, तभी सामने से आ रहे ओवरलोड ट्रक ने कार को जबरदस्त टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार 2 ट्रकों के बीच में फंस गई.

बरेली-हल्द्वानी राष्ट्रीय राजमार्ग पर ट्रक ने कार को ठोका.

यह भी पढ़ेंः देवभूमि में बदला मौसम का मिजाज, 60 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चलेंगी हवाएं

आनन-फानन में लोगों ने कार से घायलों को निकाल अस्पताल भेजा जिनका इलाज चल रहा है. वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

बताया जा रहा है कि कार सवार उधम सिंह नगर के किच्छा रहने वाले हैं. घायलों में एक महिला भी है, जो हल्द्वानी जा रहे थे. प्रथम दृष्टया ट्रक द्वारा ओवरटेक करना बताया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details