उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

रामनगर में ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मौत

ढेला गांव (Ramnagar Dhela Village) के पास सावलदे में एक ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक सवार को टक्कर (tractor and bike accident) मार दी. हादसे में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया, आनन-फानन में उसे हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घाषित कर दिया.

By

Published : Jul 24, 2022, 6:46 AM IST

Updated : Jul 24, 2022, 7:05 AM IST

ramnagar
रामनगर जिप्सी चालक की मौत.

रामनगर:ढेला गांव (Ramnagar Dhela Village) के पास सावलदे में एक ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक सवार को टक्कर (tractor and bike accident) मार दी. हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पुलिस ने हादसे की जांच शुरू कर दी है.

गौर हो कि रामनगर में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ढेला गांव के जंगल के बीच सावलदे में एक ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई. पुलिस के अनुसार रामनगर के ग्राम ढेला निवासी पंकज अधिकारी (29) पुत्र प्रताप सिंह अधिकारी बाइक से रामनगर से सामान लेकर घर लौट रहा था. इसी दौरान सावलदे के पास ट्रैक्टर ट्राली ने उसे टक्कर मार दी.
पढ़ें-हरिद्वार: दो सड़क हादसों में एक कांवड़िए की मौत, दो घायल

हादसे में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए सरकारी अस्पताल ले जाया गया.जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. बताया कि मृतक जिप्सी चलाता था और वह रामनगर किसी काम से आया था. वह समान लेकर वापस अपने घर जा रहा था, तभी ये हादसा हुआ.

Last Updated : Jul 24, 2022, 7:05 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details