उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

नैनीताल में पर्यटकों के बीच मामूली विवाद में चली गोली, एक गंभीर रूप से घायल

नैनीताल के बारापत्थर क्षेत्र में मामूली बात को लेकर पर्यटकों के बीच मामूली विवाद में गोली चल गई. जिसमें एक पर्यटक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए बीडी पांडे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

By

Published : Aug 16, 2021, 9:11 AM IST

tourist
tourist

नैनीताल:स्वतंत्रता दिवस पर नैनीताल के बारापत्थर क्षेत्र में 2 पर्यटकों के बीच मामूली बात को लेकर विवाद शुरू हो गया. देखते ही देखेते विवाद इतना बढ़ गया कि एक ने दूसरे पर गोली चला दी. जिससे मौके पर अफरा-तफरी मच गई. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायल पर्यटक को इलाज के लिए बीडी पांडे अस्पताल पहुंचाया. वहीं, पुलिस अब इस मामले में आरोपी की तलाश कर रही है.

बता दें कि, नैनीताल के 12 पत्थर क्षेत्र में देर शाम पर्यटकों में आपसी विवाद के बाद गोली चल गई. जिसमें प्रतापगढ़ उत्तर प्रदेश निवासी पर्यटक फैजान घायल हो गया. स्थानीय लोगों के द्वारा गोली चलने की सूचना 112 के माध्यम से पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने फैजान को घायल अवस्था में बीडी पांडे अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसका इलाज चल रहा है. घटना के बाद नैनीताल के एसपी सिटी देवेंद्र पींचा भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली.

नैनीताल में दो पर्यटकों में झपट.

घायल फैजान ने बताया कि वह देर शाम नैनीताल झील के किनारे घूम रहा था. इसी दौरान उसकी किसी पर्यटक से विवाद हो गया और कुछ देर बाद मामला सुलझ भी गया था. फिर कुछ देर बाद उनकी मुलाकात दोबारा उसी पर्यटक से बारापत्थर क्षेत्र में भी हुई. जहां पर्यटकों ने फैजान के ऊपर 12 बोर के तमंचे से फायर कर दिया. जिसमें गंभीर रूप से घायल हो गया.

पढ़ें:काशीपुर में राकेश टिकैत की तिरंगा यात्रा संपन्न, कहा- रोटी का व्यापार कर रही मोदी सरकार

नैनीताल के एसपी सिटी देवेंद्र पींचा का कहना है कि पीड़ित की शिकायत के आधार पर आरोपियों की धरपकड़ की कार्रवाई की जा रही है. साथ ही पीड़ित के द्वारा एक गाड़ी का नंबर भी दिया गया है. जिसके लिए दबिश दी जा रही है. वहीं, घायल का इलाज डॉक्टर हाशिम अंसारी का कहना है कि फैजान की हालत अब सामान्य है, फिर भी उसे 24 घंटे के लिए ऑब्जर्वेशन में रखा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details