उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

रामनगर में दिनदहाड़े चोरी, उप डाकघर परिसर में कर्मचारियों के चार घरों पर किया हाथ साफ

नैनीताल जिले के रामनगर में दिनदहाड़े चोरी की वारदात का मामला सामने आया है. यहां चोरों ने उप डाकघर रामनगर परिसर में स्थित चार मकानों में हाथ साफ किया.

By

Published : Jan 10, 2022, 7:32 PM IST

Ramnagar
रामनगर में दिनदहाड़े चोरी

रामनगर: चुनावी की वजह से उत्तराखंड में पुलिस ने काफी सख्ती कर रखी है. जगह-जगह चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है, पुलिस की गश्त भी पहले से ज्यादा बढ़ गई है. बावजूद इसके चोर पुलिस की आंखों में धूल झोंकर दिनदहाड़े बंद घरों को निशाना बना रहे हैं. ताजा मामला नैनीताल जिले के रामनगर का है. यहां उप डाकघर रामनगर के परिसर में स्थित चार घरों में चोरों ने हाथ साफ किया है.

चोरों अपने साथ नकदी और कीमत जेवरात लेकर गए है. जानकारी के मुताबिक उप डाकघर रामनगर के पोस्टमास्टर प्रवीण लंच करने के लिए परिसर में बने अपने घर गए थे. जब वे घर पहुंचे तो देखा की बाहर का ताला टूटा हुआ है, ये देख उनके होश उड़ गए. कुछ ही देर में अन्य कर्मचारी भी मौके पर पहुंचे तो पता चला कि तीन और घरों का ताला टूटा हुआ है.

पढ़ें-सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत, खम्भे से टकराई मोटरसाइकिल

कर्मचारियों ने तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली. पोस्टमास्टर प्रवीण ने बतााया कि उनके कमरे से नगदी समेत अन्य कीमती सामान गायब है. चोर अपने साथ करीब 25 हजार रुपए कैश ले गए हैं. प्रवीण ने बताया कि तीन अन्य घरों में भी चोरी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details