उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

कुत्तों से बचने के लिए युवक ने किया कई राउंड फायर, पहुंचा सलाखों के पीछे

गौलापार खेड़ा गांव में रात को फायरिंग की आवाज सुनकर ग्रामीण घर से बाहर निकले, जिसके बाद उन्होंने एक युवक को हवा में दनादन फायरिंग करते देखा. आनन-फानन में ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

By

Published : Mar 14, 2020, 1:19 PM IST

haldwani news
कॉन्सेप्ट इमेज

हल्द्वानी: काठगोदाम थाना क्षेत्र के गौलापार खेड़ा गांव में उस समय हड़कंप मच गया जब देर रात एक युवक ने अपनी जान बचाने के लिए लाइसेंसी बंदूक से हवा में कई राउंड फायरिंग कर दी. बताया जा रहा है कि युवक ने लाइसेंसी बंदूक से कुत्ते से बचने के लिए हवा में फायरिंग की. लेकिन गनीमत ये रही कि फायरिंग में कोई हताहत नहीं हुआ. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को बंदूक सहित हिरासत में लेकर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

गौर हो कि गौलापार खेड़ा गांव में रात को फायरिंग की आवाज सुनकर ग्रामीण घर से बाहर निकले, जिसके बाद उन्होंने एक युवक को हवा में दनादन फायरिंग करते देखा. आनन-फानन में ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को बंदूक सहित हिरासत में लेकर पूछताछ की तो युवक ने बताया कि वह खेत में पानी लगाने जा रहा था इस दौरान कुत्ते उसके पीछे पड़ गए और कुत्तों से बचने के लिए उसने हवा में कई फायरिंग कर दी.

पढ़ें-कोरोना संकट: सीएम त्रिवेंद्र का डोईवाला दौरा रद्द, 18 मार्च को होना था कार्यक्रम

पुलिस क्षेत्राधिकारी शांतनु पराशर का कहना है कि युवकों धारा 151 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. जबकि युवक की लाइसेंसी बंदूक के लाइसेंस को निरस्त करने की कार्रवाई की जा रही है. युवक की फायरिंग से किसी को नहीं नुकसान नहीं पहुंचा है और पकड़े गए युवक का नाम पंकज उप्रेती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details