उत्तराखंड

uttarakhand

पर्यटकों से भरा टेंपो ट्रैवलर वाहन 300 फीट गहरी खाई में गिरा, एक ही परिवार के 10 लोग घायल

By

Published : Sep 2, 2019, 11:12 AM IST

Updated : Sep 2, 2019, 2:39 PM IST

मंगोली में पर्यटकों से भरा टेंपो ट्रैवलर के गहरी खाई में गिरने से गुजरात के एक ही परिवार के 10 लोग घायल हो गए. घायलों का उपचार जारी.

टेंपो ट्रैवलर

नैनीतालः जिले में सोमवार को एक सड़क हादसा सामने आया. जानकारी के अनुसार जिले मंगोली में सुबह 9.30 बजे पर्यटकों से भरा टेंपो ट्रैवलर 300 फीट गहरी खाई में जा गिरा. इस हादसे में ड्राइवर सहित 10 लोग घायल हो गए. सभी पर्यटक गुजरात के थे और एक ही परिवार के थे. ये लोग उत्तराखंड घूमने आए थे, फिलहाल हादसे की वजह ब्रेक फेल बताई जा रही है.

पर्यटकों से भरा टेंपो ट्रैवलर गहरी खाई में गिरा.

बताया जा रहा है कि टेंपो ट्रैवलर पर्यटकों को लेकर नैनीताल से हरिद्वार की तरफ जा रहा था. इसी दौरान ब्रेक फेल होने की वजह से टेंपो ट्रैवलर वाहन सड़क किनारे खड़ी एक i-20 कार को टक्कर मारती हुआ 300 फीट गहरी खाई में जा गिरा. जिसमें गुजरात के 10 पर्यटक गंभीर रूप से घायल हो गए.

घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए नैनीताल के बीडी पांडे अस्पताल लाया गया है, जहां तीन घायल भर्ती कराए गए हैं, जबकि 8 पर्यटकों को हल्द्वानी और कालाढूंगी के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. जहां उनका प्राथमिक उपचार चल रहा है.

गनीमत रही कि जिस वक्त टेंपो ट्रैवलर ने पर्यटकों की कार को टक्कर मारी उस समय कार में कोई पर्यटक नहीं था.नहीं तो एक बड़ा हादसा हो सकता था. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को खाई से बाहर निकालकर कालाढूंगी और नैनीताल के में भर्ती किया है.

यह भी पढ़ेंःरुड़कीः बच्चा चोरी की अफवाह पर लोगों ने जमकर की महिला और युवती की पिटाई, पुलिस ने की ये अपील

हादसे में घायल सभी पर्यटक गुजरात के निवासी हैं और सभी एक ही परिवार के ही हैं, जो घूमने के लिए उत्तराखंड के हरिद्वार और नैनीताल आए थे. सोमवार को नैनीताल घूमकर वापस हरिद्वार लौट रहे थे. वहीं कोतवाल अशोक कुमार सिंह ने कहा कि प्रथम दृश्टया में हादसे की वजह ब्रेक फेल बताई है. पुलिस घटना की जांच कर रही है.

Last Updated : Sep 2, 2019, 2:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details