उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

शादी का झांसा देकर बनाए शारीरिक संबंध, वादे से मुकरा तो किशोरी ने की आत्महत्या

हल्द्वानी के वनभूलपुरा थाना क्षेत्र की रहने वाली किशोरी से युवक ने शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए. लेकिन बाद में शादी करने से मुकर गया. इससे आहत किशोरी की मानसिक स्थिति खराब हो गई और उसने आत्महत्या कर ली.

By

Published : Aug 27, 2020, 7:19 AM IST

haldwani
हल्द्वानी में किशोरी ने की आत्महत्या.

हल्द्वानी: वनभूलपुरा थाना क्षेत्र की एक किशोरी ने आत्महत्या कर ली. एक युवक ने इसे शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए. बाद में युवक वादे से मुकर गया. इससे आहत किशोरी ने घर में फांसी लगाकर जान दे दी.

पढ़ें-देवभूमि में खाकी हुई शर्मसार, सलाखों के पीछे पहुंचा दुष्कर्म का आरोपी पुलिसकर्मी

बताया जा रहा है कि 20 जनवरी 2020 को वनभूलपुरा थाना क्षेत्र की किशोरी के साथ युवक ने शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए थे. जिसके बाद किशोरी की चाची ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. तब से युवक जेल में बंद है. वहीं, किशोरी इस घटना के बाद से काफी परेशान थी और उसकी मानसिक स्थिति भी खराब हो चुकी थी. किशोरी ने घर के अंदर बल्ली में दुपट्टा बांध कर फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.

वनभूलपुरा थाना प्रभारी सुशील कुमार का कहना है कि किशोरी के ताऊ और ताई ने उसका पालन पोषण किया था. इस घटना के बाद से कुछ दिनों से किशोरी मानसिक रूप से बीमार थी. उसे कुछ दिनों के लिए नारी निकेतन में भी रखा गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details