उत्तराखंड

uttarakhand

ट्यूशन पढ़ने गई थी कक्षा 6 की छात्रा, टीचर के पति ने किया दुष्कर्म

By

Published : Sep 22, 2020, 2:05 PM IST

Updated : Sep 22, 2020, 3:33 PM IST

नैनीताल जिले के हल्द्वानी में एक शिक्षिका के पति द्वारा नाबालिग से दुष्कर्म करने की घटना सामने आई है. परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

etv bharat
शिक्षिका का पति गिरफ्तार

हल्द्वानी:काठगोदाम थाना क्षेत्र में एक शिक्षिका के पति द्वारा नाबालिग से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

बता दें कि गौलापार निवासी एक व्यक्ति ने काठगोदाम पुलिस को तहरीर सौंपते हुए कक्षा 6 में पढ़ने वाली उसकी बहन से ट्यूशन पढ़ाने वाली शिक्षिका के पति द्वारा दुष्कर्म का आरोप लगाया है. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी के खिलाफ 376 व पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया.

जानकारी के अनुसार मामला 18 सितम्बर की शाम का है. रोजाना की तरह नाबालिग पड़ोस में ट्यूशन पढ़ने गई हुई थी. शिक्षिका अपने मायके गयी हुई थी, इस दौरान घर पर उसका पति ही था. मौका देख आरोपी ने नाबालिग को बहला-फुसला कर घर पर ही रोक लिया और दुष्कर्म किया. जैसे-तैसे नाबालिग आरोपी के चंगुल से बचकर घर पहुंची और अपनी मां को आप बीती बतायी. 19 सितम्बर को नाबालिग के भाई ने आरोपी के खिलाफ थाना पुलिस को शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया. जहां से आरोपी को कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया.

ये भी पढ़ें: आर्यभट्ट प्रेक्षण संस्थान में स्थापित हुआ एसटी रडार, मौसम की मिलेगी सटीक जानकारी

एसओ नंदन सिंह रावत ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर 19 सितंबर को 376 व पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया था. 20 सितंबर को पुलिस टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की, तो उसके अपना जुर्म कबूल किया गया है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जिसके बाद कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया.

Last Updated : Sep 22, 2020, 3:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details