उत्तराखंड

uttarakhand

रामनगर में अध्यापक पर छात्र को बैडमिंटन से पीटने का आरोप, मुकदमा दर्ज

By

Published : Mar 4, 2022, 1:56 PM IST

रामनगर के मदर ग्लोरी पब्लिक स्कूल के एक अध्यापक ने कक्षा नवीं के छात्र की एक सवाल का जवाब न देने पर बैडमिंटन से पिटाई कर दी. जब परिजनों को मामले का पता चला तो उन्होंने अध्यापक के घर के बाहर देर रात धरना प्रदर्शन किया. साथ ही अध्यापक की गिरफ्तारी की मांग की. जिसके बाद सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने आरोपी टीचर को हिरासत में ले लिया.

ramnagar
ramnagar

रामनगर:मदर ग्लोरी पब्लिक स्कूल के एक अध्यापक ने कक्षा नवीं के छात्र की एक सवाल का जवाब न देने पर बैडमिंटन से पिटाई कर दी. जब परिजनों को मामले का पता चला तो आक्रोशित परिजनों ने अध्यापक के घर के बाहर देर रात धरना प्रदर्शन किया. साथ ही अध्यापक की गिरफ्तारी की मांग की. जिसके बाद सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने आरोपी टीचर को हिरासत में ले लिया. वहीं कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि आरोपी टीचर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि पीड़ित बच्चा पुलिस कांस्टेबल का बेटा है.

बता दें कि, रामनगर के मदर ग्लोरी स्कूल के एक अध्यापक ने छात्र की एक सवाल का जवाब न देने पर पिटाई कर दी. वहीं, जब परिजनों का मालूम चला तो परिजनों के साथ-साथ ग्रामीणों ने देर रात अध्यापक के घर के बाहर बैठकर उसकी गिरफ्तारी की मांग की है. रामनगर के चिलकिया गांव निवासी पुलिस कांस्टेबल गगन भंडारी का पुत्र प्रेमवीर रामनगर के टांडा स्थिति मदर ग्लोरी स्कूल में नवीं का छात्र है. परिजनों ने आरोप लगाया कि स्कूल गए उनके पुत्र को कक्षा में एक सवाल का जवाब न देने पर अध्यापक दीपांशु शर्मा ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी. जबकि प्रेमवीर जब स्कूल से लौटकर घर आया तो उसने पिटाई के बारे में घर में कुछ नहीं बताया.

पढ़ें:हल्द्वानी में संदिग्ध परिस्थितियों में आईटीबीपी जवान की मौत

लेकिन शाम को बच्चे के सहपाठी ने बच्चे के पिता को कक्षा में हुई पिटाई की बात बता दी. जिसके बाद परिजनों ने अपने पुत्र के शरीर पर गंभीर चोट के निशान देखे और उसका प्राथमिक उपचार करवाया. जिसमें बच्चे के शरीर में चोट के निशान पाए गए. जिसके बाद आसपास के लोगों को भी इसकी सूचना मिल गई. इस घटना से गुस्साए बच्चे के पिता और गांव वालों ने देर रात तक अध्यापक दीपांशु शर्मा के भवानीगंज स्थित घर के बाहर हंगामा कर दिया. बता दें कि, लोगों के गुस्से को देखते हुए टीचर घर से बाहर नहीं आया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details