उत्तराखंड

uttarakhand

रामनगर में खेत की खुदाई के दौरान मिला संदिग्ध हैंड ग्रेनेड, पुलिस ने गड्ढे में दबाया

By

Published : May 20, 2023, 5:46 PM IST

रामनगर में खेत की खुदाई के दौरान संदिग्ध हैंड ग्रेनेड मिला है. पुलिस ने हैंड ग्रेनेड को कब्जे में लेकर गड्ढे में दबा दिया है. साथ ही बम दस्ता को सूचना दे दी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

रामनगर : नैनीताल के रामनगर विकासखंड के अंतर्गत ग्राम हिम्मतपुर डोटियाल में एक खेत में संदिग्ध हैंड ग्रेनेड मिला है. हैंड ग्रेनेड मिलने से पूरे गांव में हड़कंप मच गया. ग्रेनेड से कुछ दूरी पर लोगों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई. इसके बाद गांव के पूर्व ब्लॉक प्रमुख संजय नेगी ने मामले की सूचना कोतवाली पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और आगे की कार्रवाई की.

घटना के मुताबिक, शुक्रवार देर शाम हिम्मतपुर डोटियाल गांव के एक युवक अपने खेत में खुदाई कर रहा था. खुदाई के दौरान युवक को संदिग्ध हैंड ग्रेनेड मिला. युवक ने इसकी सूचना गांव के अन्य लोगों को दी. धीरे-धीरे खेत से कुछ दूरी पर भीड़ जुटनी शुरू हो गई. इसके बाद कोतवाली पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन की.

कोतवाल अरुण कुमार सैनी के मुताबिक, प्रथम दृष्टया बरामद हैंड ग्रेनेड खिलौना जैसा प्रतीत हो रहा है. लेकिन फिर भी सुरक्षा के लिहाज से उसे गड्ढे में दबा दिया है. उच्चाधिकारियों को सूचना दे दी गई है. साथ ही बम दस्ता विशेषज्ञ को भी जानकारी दे दी गई है. विशेषज्ञों की टीम द्वारा बरामद संदिग्ध बम की जांच के बाद ही वास्तविकता पता चलेगी. फिलहाल गड्ढे वाले स्थान को सील कर दिया गया है. जांच होने तक पुलिस उक्त स्थान की निगरानी करेगी. घबराने की कोई बात नहीं है.
ये भी पढ़ेंःनवविवाहिता ने मायके में की आत्महत्या, जिस घर से 10 दिन पहले डोली में हुई थी विदा, वहीं से उठी अर्थी

ABOUT THE AUTHOR

...view details