उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jun 9, 2020, 8:26 AM IST

Updated : Jun 17, 2020, 2:46 PM IST

ETV Bharat / state

नैनीताल: बिना अनुमति के उड़ाया गया ड्रोन, जांच में जुटी पुलिस

नैनीताल के मल्लीताल के रॉयल होटल कंपाउंड क्षेत्र के पास लोगों को एक संदिग्ध ड्रोन उड़ता दिखाई दिया. लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ड्रोन का पता लगाने में जुट गई है.

nainital drone
नैनीताल में बिना अनुमति के उड़ा ड्रोन

नैनीताल: शहर के मल्लीताल बाजार और आस-पास के क्षेत्र में लोगों को एक ड्रोन उड़ता दिखाई दिया. लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. हालांकि, मौके पर पहुंची पुलिस को ड्रोन नहीं मिला. ऐसे में पुलिस लोगों से ड्रोन के बारे में पूछताछ कर रही है.

दरअसल, नैनीताल में मल्लीताल के रॉयल होटल कंपाउंड क्षेत्र के अंतर्गत, स्थानीय लोगों को बीती देर शाम ड्रोन उड़ता दिखाई दिया. लोगों ने संदिग्ध ड्रोन उड़ने की सूचना मल्लीताल कोतवाली की पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने ड्रोन की खोजबीन काफी देर तक की. लेकिन ड्रोन नहीं मिला. स्थानीय लोगों ने बताया कि उन्होंने ड्रोन को रॉयल होटल कंपाउंड के पास काफी देर तक उड़ते देखा. वहीं, लोगों का ये भी कहना है कि इससे पहले भी इस क्षेत्र में ड्रोन उड़ाया जा चुका है.

नैनीताल में बिना अनुमति के उड़ा ड्रोन

ये भी पढ़ें: उत्तराखंड बोर्ड परीक्षाओं की नई तारीख का ऐलान, जानें कब होंगी परीक्षाएं

वहीं, एसआई हरीश सिंह का कहना है कि पुलिस संबंधित क्षेत्र की निगहबानी काफी मुस्तैदी से कर रही है. साथ ही ये जानने का प्रयास किया जा रहा है कि आखिर ड्रोन को इस इलाके में बिना अनुमति कैसे उड़ाया गया. पुलिस ड्रोन उड़ाने वाले युवक की खोजबीन कर रही है. आरोपी के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

Last Updated : Jun 17, 2020, 2:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details