उत्तराखंड

uttarakhand

सुरेश भट्ट बोले- महेश जीना को जिताकर देंगे सुरेंद्र जीना को सच्ची श्रद्धांजलि

By

Published : Apr 12, 2021, 2:21 PM IST

Updated : Apr 17, 2021, 5:47 PM IST

सल्ट विधानसभा उपचुनाव को लेकर बीजेपी प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट ने कहा कि महेश जीना को विजयी बनाकर सल्ट के मतदाता स्वर्गीय सुरेंद्र सिंह जीना को अपनी सच्ची श्रद्धांजलि देंगे.

suresh bhatt
सुरेश भट्ट

रामनगरः सल्ट विधानसभा उपचुनाव को जीतने के लिए बीजेपी पुरजोर कोशिश में जुटी है. बीजेपी के कई दिग्गज नेता सल्ट के मैदान में उतरे हैं. चाहे वो दिल्ली के बीजेपी विधायक हों या फिर उत्तराखंड के विधायक से लेकर मंत्री सभी मैदान में सल्ट के अलग-अलग क्षेत्रों में जनसभाएं कर रहे हैं. वहीं, बीजेपी प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट ने बीजेपी की जीत का दावा किया है. उन्होंने कहा कि महेश जीना को विजयी बनाकर सल्ट के मतदाता स्व. सुरेंद्र सिंह जीना को अपनी सच्ची श्रद्धांजलि देंगे.

सुरेश भट्ट का दावा

बता दें कि सल्ट विधानसभा उपचुनाव में धन सिंह रावत, यशपाल आर्य, बिशन सिंह चुफाल समेत कई दिग्गज मैदान में उतर कर महेश जीना के पक्ष में वोट मांग रहे हैं. बीजेपी प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट ने कहा कि नामांकन के बाद बीजेपी के सभी कार्यकर्ताओं भारी उत्साह है. सभी जोश के साथ काम में जुटे हैं और अब धीरे-धीरे चुनाव बीजेपी का नहीं, बल्कि यह सल्ट की क्षेत्र की जनता का चुनाव बन गया है.

जनसंपर्क कर महेश जीना के पक्ष में प्रचार करते सुरेश भट्ट.

ये भी पढ़ेंःगंगा पंचोली ने किया जीता दावा, कहा- पहाड़ की महिलाओं का समझती हूं दर्द

उन्होंने कहा कि स्वर्गीय सुरेंद्र सिंह जीना ने क्षेत्र की जनता के लिए कई विकास कार्य किए और उनका जनता में स्नेह रहा. उनके कामों को देखकर जनता आगामी 17 तारीख को कमल का बटन दबाकर सुरेंद्र सिंह जीना को सच्ची श्रद्धांजलि देगी और भारी मतों से महेश जीना को विजयी बनाएगी. साथ ही कहा कि यहां की जनता सल्ट का संपूर्ण विकास सुनिश्चित करेगी.

Last Updated : Apr 17, 2021, 5:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details