उत्तराखंड

uttarakhand

अचानक सोशल मीडिया पर वायरल हुए गणेश गोदियाल, खुद देनी पड़ी सफाई

By

Published : Nov 11, 2021, 1:05 PM IST

Updated : Nov 11, 2021, 1:33 PM IST

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल की तबीयत खराब होने की चर्चाएं तैर रही थीं. सोशल मीडिया पर ये खबर तेजी से वायरल होने लगी. इस पर गोदियाल ने खुद आगे आकर सफाई दी है. उन्होंने कहा कि वे पूरी तरह स्वस्थ और फिट हैं.

haldwani
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल

हल्द्वानी:शहर में आयोजित कांग्रेस की इस शंखनाद संकल्प रैली में वरिष्ठ नेता शामिल होंगे. पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, पूर्व कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य, पूर्व कैबिनेट मंत्री हरीश चंद्र दुर्गापाल और सैकड़ों कार्यकर्ता और आम जनता भी शामिल होंगे. वहीं इस सब के बीच कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल के तबीयत खराब होने की चर्चाएं सोशल मीडिया पर तैर रही थीं, जिस पर उन्होंने खुद आगे आकर सफाई दी है.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल के स्वास्थ्य खराब होने की चर्चा पर खुद कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने विराम लगाते हुए कहा की वह अब पूरी तरह से फिट हैं. उन्होंने कहा कि देर रात उनकी थोड़ी सी तबीयत खराब हुई थी, जिसकी चर्चा सोशल मीडिया में तेजी से फैल गई थी. गणेश गोदियाल का कहना है कि उनको कुछ महीने पहले कोविड हुआ था, जिसके बाद उनको अक्सर सांस लेने में दिक्कत होती है.

अपनी बात रखते कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल.

पढ़ें-धामी कैबिनेट की महत्वपूर्ण बैठक आज, इन अहम प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर

ऐसे में उनको रात के समय थोड़ी दिक्कत हो गयी थी. इसी वजह से उनकी तबीयत खराब हो गयी थी, लेकिन अब वह पूरी तरह से ठीक हैं. उन्होंने कहा कि उनके बीमार होने की चर्चा पूरी तरह से बेबुनियाद है. वह अब कांग्रेस के विजय शंखनाद कार्यक्रम में भाग लेंगे. साथ ही उन्होंने मीडिया से वार्ता करते हुए राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला. साथ ही मुख्यमंत्री पुष्कर धामी द्वारा की गई घोषणाओं को लेकर कहा कि वह प्रदेश की जनता को गुमराह करने का कार्य कर रहे हैं.

बता दें कि, बीते दिन कांग्रेस ने हल्द्वानी में विजय शंखनाद संकल्प रैली का आयोजन तय किया था. लेकिन इस रैली को पुलिस-प्रशासन की अनुमति नहीं मिल सकी. जिसके विरोध में कांग्रेस ने राज्य सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया.

Last Updated : Nov 11, 2021, 1:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details