उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

रामनगर: सड़क सुरक्षा अभियान के तहत बच्चों ने निकाली रैली, लोगों को किया जागरूक

रामनगर में 31वें सड़क सुरक्षा सप्ताह के अर्न्तगत स्कूली बच्चों द्वारा जागरुकता रैली निकाली गई. जिसमें बच्चों ने लोगों को यातायात के नियमों का पालन करने के लिए जागरूक किया.

By

Published : Jan 16, 2020, 7:13 PM IST

etv bharat
सड़क सुरक्षा सप्ताह

रामनगर: प्रदेश में में 31वां सड़क सुरक्षा सप्ताह मनाया जा रहा है. इस क्रम में गुरुवार को शहर में स्कूली छात्र-छात्राओं के द्वारा एक जागरुकता रैली निकाली गई. जिसका शुभारम्भ रामनगर के आरटीओ विमल पांडे ने किया. वहीं, इस रैली में स्कूली छात्र-छात्राओं ने पोस्टर और बैनरों के माध्यम से लोगों को हेलमेट पहनने और यातायात के नियमों का पालन करने के लिए जागरूक किया.

सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत निकाली रैली.

बता दें कि रामनगर शहर क्षेत्र में बुधवार को आरटीओ विमल पांडे के नेतृत्व में छात्र-छात्राओं ने पूरे शहर के मध्य से जागरुकता रैली निकाली. इस मौके पर हाथों में पोस्टर और बैनर लेकर स्कूली बच्चों ने लोगों को यातायात के नियमों का पालन करने की अपील की. इसके साथ ही वाहन चलाते समय सतर्कता बरतने, नशे में वाहन न चलाने, बिना सीट बेल्ट के चौपहिया वाहन न चलाने और दोपहिया वाहन चलाते समय हमेशा हेलमेट पहनने के लिए भी लोगों जागरूक किया.

ये भी पढ़ें:सेना में शामिल होने का सुनहरा मौका, उत्तराखंड के इस जिले में होने जा रही भर्ती रैली

वहीं, जागरुकता रैली में शामिल रामनगर के आरटीओ विमल पांडे ने कहा की हम रैली और नुक्कड़ नाटकों के माध्यम से भी लोगों को यातायात के नियमों के बारे में जानकारी दे रहे हैं. साथ लोगों से ट्रैफिक नियमों का पालन करने की अपील भी कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details