उत्तराखंड

uttarakhand

नैनीताल: दुकान के सामने फड़ लगाने से मना किया तो BJP के पूर्व जिला अध्यक्ष को पीटा

By

Published : Feb 23, 2021, 8:21 PM IST

नैनीताल की मॉल रोड किनारे अवैध रूप से फड़ लगाने वाले व्यवसायियों ने भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष को पीटा है. पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर दी है.

Nainital Latest News
Nainital Latest News

नैनीताल: पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष भुवन हरबोला के साथ बीती देर रात फड़ कारोबारियों ने जमकर मारपीट की. यह मारपीट मॉल रोड के किनारे अवैध रूप से फड़ लगाने वाले कारोबारियों ने देर मामूली बात को लेकर मारपीट की है, जिसके बाद स्थानीय व्यवसायियों ने किसी तरह से भुवन हरबोला को बचाया.

वहीं, घटना के बाद पीड़ित भुवन हरबोला के द्वारा मल्लीताल कोतवाली में आरोपियों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की गई है. कोतवाली पहुंचे भुवन हरबोला का कहना है कि मॉल रोड में उनकी दुकान के सामने अवैध रूप से फड़ कारोबारी दुकान लगा रहे हैं.

जिस वजह से दुकान का रास्ता पूरी तरह से बंद हो गया. जब उनके द्वारा अवैध फड़ संचालकों को हटने के लिए कहा तो उनके द्वारा उनके साथ मारपीट की. इस दौरान फड़ आरोपियों के द्वारा उनको बेल्ट से भी पीटा गया.

पढ़ें- उत्तराखंड कल रचेगा इतिहास, ATS के पहले महिला कमांडो दस्ते का होगा शुभारंभ

वहीं, घटना की सूचना मल्लीताल व्यापार मंडल को भी लगी. इस दौरान व्यापारियों ने कोतवाली का घेराव कर पीड़ित के साथ मारपीट करने वालों के खिलाफ मारपीट की है. नैनीताल के प्रभारी कोतवाल कश्मीर सिंह का कहना है कि फड़ हटाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ है. पीड़ित की तरफ से कार्रवाई को लेकर प्रार्थना पत्र दिया है, जिसके आधार पर कार्रवाई की जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details