उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

STF ने दो तस्करों को किया गिरफ्तार, पहाड़ों से ला रहे थे दो किलो चरस

2 किलो चरस के साथ दो तस्करों को एसटीएफ कुमाऊं ने गिरफ्तार किया है. दोनों के खिलाफ एनडीपीएम एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है.

By

Published : Jun 23, 2019, 1:48 PM IST

चरस तस्कर.

हल्द्वानी: स्पेशल टास्क फोर्स की कुमाऊं यूनिट की टीम ने हल्द्वानी काठगोदाम थाना क्षेत्र के हेड़ाखान सड़क मार्ग से दो चरस तस्करों को गिरफ्तार किया है. तस्करों के पास से पुलिस को 2 किलो चरस बरामद हुई है, जिसकी कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में लाखों बताई जा रही है. एसटीएफ टीम दोनों तस्करों से पूछताछ कर अन्य स्मैक तस्करों के खिलाफ जानकारी निकालने की कोशिश में जुटी हैं.

तस्करों से हुई पूछताछ मे पता चला है कि वो दोनों हल्द्वानी के ही रहने वाले हैं, जो नशा पहाड़ों से लाने और पहुंचाने का काम करते थे. पूछताछ में तस्करों ने बताया कि पहाड़ के कोटली और अतलोट क्षेत्र से वो चरस लेकर आ रहे थे, जिसे उन्हें हल्द्वानी की अलग-अलग जगहों में पहुंचाना था.

पढ़ें-प्रधानमंत्री तक पहुंची 'गैरसैंण' की गूंज, पीएमओ ने प्रदेश सरकार को लिखा पत्र

STF ने बताया कि उन्हें इतनी भारी मात्रा में चरस तस्करी की जानकारी मुखबीर और सर्विलांस से मिली थी. पकड़े गए आरोपी का नाम मोहम्मद शरीफ और मोहम्मद इश्तियाक हुसैन है, जो हल्द्वानी के वनभुलपुराप थाना क्षेत्र में रहते थे. एसटीएफ टीम के मुताबिक दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details