उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

हल्द्वानी: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने केंद्र सरकार के फैसले का किया स्वागत, लोगों से की अपील

केंद्र सरकार ने कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए दो हफ्ते का लॉकडाउन बढ़ा दिया है. वहीं, उत्तराखंड के बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री के इस फैसले को सही ठहराया है.

By

Published : May 2, 2020, 6:49 PM IST

haldwani lockdown
प्रदेश अध्यक्ष ने केंद्र सरकार के फैसले का किया स्वागत

हल्द्वानी: देशभर में कोरोना महामारी बढ़ती जा रही है. लोग इस महामारी की चपेट में लोग लगातार आते जा रहे हैं, जिसे देखते हुए केंद्र सरकार ने लॉकडाउन की मियाद को 2 हफ्ते और आगे बढ़ा दिया है. वहीं, हल्द्वानी में राज्य के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने केंद्र सरकार के इस फैसले का स्वागत किया है.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत का कहना है, कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना के लगातार बढ़ते प्रकोप को देखते हुए जो निर्णय लिया है, वो स्वागत योग्य है. क्योंकि इस महामारी की रोकथाम के लिए लॉकडाउन को बढाना बेहद जरूरी है. वहीं, प्रदेश अध्यक्ष कोरोना योद्धाओं को शुभकामनाएं देना नहीं भूले. उन्होंने कहा कि कोरोना योद्धाओं की बदौलत ही इस महामारी पर कुछ हद तक नियंत्रण है.

प्रदेश अध्यक्ष ने केंद्र सरकार के फैसले का किया स्वागत

ये भी पढ़ें: असर: इनफिनिटी रिजॉर्ट को श्रम विभाग का नोटिस, 51 लोगों को नौकरी से निकाला था

वहीं, उन्होंने प्रदेश और देश की जनता से अपील की है, कि जिस तरह से जनता ने अभी तक पूरी ईमानदारी से लॉकडाउन का पालन किया है, ऐसे ही आगे भी करें तभी इस महामारी से निजात मिल सकेगी. उन्होंने कहा कि जिस तरह से डॉक्टर, सफाई कर्मी और पुलिस कर्मी लड़ाई लड़ रहे हैं, वो काबिल-ए-तारीफ है.

ये भी पढ़ें: उत्तर कोरिया : 20 दिनों के बाद एक कार्यक्रम में नजर आए किम जोंग उन

वहीं, उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा, कि इस संकट के समय में हम सभी को सरकार का साथ देना होगा. लोगों को सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों का कड़ाई से पालन करना होगा. तभी इस घातक महामहारी से निजात मिलेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details