उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Sep 20, 2021, 4:17 PM IST

ETV Bharat / state

अनोखा प्रदर्शन: लालटेन लेकर ईमानदार अधिकारी और नेताओं को ढूंढ रहे राज्य आंदोलनकारी

राज्य आंदोलनकारी हुकुम सिंह कुंवर ने भ्रष्टाचार को लेकर सोमवार को हल्द्वानी में एक अनोखा प्रदर्शन किया है. इस दौरान वे हाथों में लालटेन लेकर ईमानदार अधिकारी और नेताओं को ढूंढ रहे थे.

Haldwani
Haldwani

हल्द्वानी: राज्य आंदोलनकारी संगठन और देवभूमि उद्योग व्यापार मंडल ने सोमवार को हल्द्वानी में अनोखा प्रदर्शन किया. इस दौरान उन्होंने दिन में ही लालटेन लेकर ईमानदार अधिकारियों और नेताओं को ढूंढने का प्रयास किया.

इस बारे में राज्य आंदोलनकारी हुकुम सिंह कुंवर ने कहा कि उनका ये अनोखा प्रदर्शन करने का उद्देश्य प्रदेश में लगातार हो रहे भ्रष्टाचार को उजागर करना है. प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम पर है. अधिकारी से लेकर नेता तक प्रदेश को लूटने में लगे हुए हैं. इसीलिए वे लालटेन और फूल माला लेकर ईमानदार अधिकारियों और नेताओं को तलाश कर रहे हैं.

पढ़ें-हल्द्वानी में केजरीवाल के रोड शो में 'तिरंगे' के अपमान का आरोप, जांच के आदेश

हुकुम सिंह कुंवर ने कहा कि भाजपा सरकार जीरो टॉलरेंस की बात करती है. लेकिन फिर भी इस सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर है. नेता और अधिकारी भ्रष्टाचार कर रहे हैं, लेकिन सरकार कुछ नहीं कर रही है. ऐसे में अब राज्य आंदोलनकारी और व्यापारियों ने ईमानदार अधिकारियों और नेताओं को लालटेन से ढूंढने का काम किया है, जिससे कि उस नेता को माला पहनाकर सम्मानित किया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details