उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

SSP ने लालकुआं शहर का किया निरीक्षण, बैंक प्रबंधक को लगाई फटकार

लॉकडाउन के दौरान एसएसपी सुनील कुमार मीणा ने हल्दानी के लालकुआं शहर का निरीक्षण किया. इस दौरान बैंकों के आगे भीड़ को देखकर एसएसपी ने बैंक प्रबंधक को जमकर फटकार लगाई. साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखने की बात कही.

By

Published : Apr 22, 2020, 4:52 PM IST

Updated : Apr 22, 2020, 11:52 PM IST

haldwni
बैंक

हल्द्वानी: कोरोना वायरस की वजह से लागू लॉकडाउन का प्रशासन सख्ती से पालन करवा रहा है. बुधवार को एसएसपी सुनील कुमार मीणा लालकुआं शहर का निरीक्षण करने पहुंचे. इस दौरान आवश्यक सेवाओं के अलावा अन्य दुकानें खुली पाए जाने पर नाराजगी जताई.

SSP ने लालकुआं शहर का निरीक्षण किया.

दरअसल, एसएसपी सुनील कुमार मीणा हल्दानी के लालकुआं शहर में लॉकडाउन का जायजा लेने पहुंचे. इस दौरान लॉकडाउन का उल्लंघन देखने को मिला. लालकुआं शहर में अनावश्यक रूप से खुली दुकान दिखने पर नाराजगी जाहिर की. वहीं, एसएसपी ने निर्देश दिए कि अनावश्यक रूप से खुली दुकानों को बंद कराया जाए. साथ ही उनके खिलाफ जुर्माने और मुकदमे की कार्रवाई की जाए.

पढ़ें:केदारनाथ के कपाट खुलते समय 16 लोग रहेंगे मौजूद, श्रद्धालुओं की नो एंट्री

निरीक्षण के दौरान बैंकों के आगे भीड़ को देखकर एसएसपी ने बैंक प्रबंधकों को जमकर फटकार लगाई. एसएसपी ने कहा कि सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखते हुए बैंक का काम किया जाए. एसएसपी सुनील कुमार मीणा ने शहर का मुआयना कर कहा कि लॉकडाउन का उल्लंघन बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. साथ ही लॉकडाउन तोड़ने वाले के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Apr 22, 2020, 11:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details