उत्तराखंड

uttarakhand

राजकीय सम्मान के साथ हुआ एसपी राजीव मोहन का अंतिम संस्कार, कोरोना से हुई थी मौत

By

Published : Jan 20, 2021, 3:53 PM IST

Updated : Jan 20, 2021, 4:34 PM IST

एसपी राजीव मोहन का पार्थिव शरीर आज दिल्ली से हल्द्वानी के लामाचौड़ स्थित उनके आवास लाया गया. जिसके बाद रानीबाग स्थित चित्रशीला घाट पर पूरे राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया.

SP Rajeev Mohan died from Corona
SP Rajeev Mohan died from Corona

हल्द्वानीःनैनीताल जिले में तैनात एडिशनल एसपी राजीव मोहन की कोरोना संक्रमण के चलते दिल्ली में उपचार के दौरान मौत हो गई. एसपी राजीव मोहन की मौत की खबर से उत्तराखंड पुलिस में शोक की लहर है. हल्द्वानी के लामाचौड़ स्थित उनके आवास पर देर रात उनका पार्थिव शरीर दिल्ली से लाया गया. जिसके बाद रानीबाग स्थित चित्रशीला घाट पर पूरे राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया. आज उनके अंतिम संस्कार के समय पुलिस अधिकारियों की आंखें नम दिखाई दीं.

दिल्ली से हल्द्वानी लाया गया एसपी का पार्थिव शरीर.

बता दें, राजीव मूल रूप से अल्मोड़ा जिले के रहने वाले थे. कोरोना संक्रमण से पहले राजीव मोहन नैनीताल में ट्रैफिक और क्राइम में एडिशनल एसपी के तौर पर जिम्मेदारी निभा रहे थे. एडिशनल एसपी राजीव मोहन 2005 बैच के प्रांतीय पुलिस अधिकारी थे. जानकारी के अनुसार कोरोना की पुष्टि होने के बाद उनका इलाज हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल में चल रहा था. उनकी हालत बिगड़ती देख एक सप्ताह पहले उन्हें दिल्ली के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहां उपचार के दौरान उनकी मंगलवार को मौत हो गई.

राजकीय सम्मान के साथ दी गई अंतिम विदाई.

पढ़ें- कोरोनाः ASP राजीव मोहन की दिल्ली में मौत, अब तक 7 पुलिस कर्मियों की गई जान

एसएसपी प्रीति प्रियदर्शनी सहित जिला प्रशासन के अधिकारी एसपी राजीव मोहन के अंतिम यात्रा में शामिल हुए. गौरतलब है कि बीते 27 दिसंबर को उन्हें कोरोनावायरस की पुष्टि हुई थी, जिसके बाद उन्हें सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन उनकी स्थिति में सुधार ना आने पर 4 दिसंबर को उनको दिल्ली स्थित मैक्स में रेफर कर दिया गया, जहां निमोनिया और डायबिटीज होने के चलते उनके सांस लेने में और परेशानियां बढ़ीं और मंगलवार दोपहर उनके निधन की दुःखद खबर आई.

Last Updated : Jan 20, 2021, 4:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details