उत्तराखंड

uttarakhand

हल्द्वानी: समाज कल्याण मंत्री ने कहा- नहीं बख्शे जाएंगे छात्रवृत्ति के घोटालेबाज

By

Published : Feb 10, 2020, 9:14 PM IST

Updated : Feb 10, 2020, 10:01 PM IST

उत्तराखंड समाज कल्याण विभाग में हुए छात्रवृत्ति घोटाले में अब तक 50 से अधिक आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है. वहीं पुलिस द्वारा नैनीताल, उधम सिंह नगर, हरिद्वार और देहरादून के कई शिक्षण संस्थाओं पर मुकदमें भी दर्ज किए गए हैं.

etv bharat
छात्रवृत्ति घोटाले के नहीं बख्शे जाएंगे घोटालेबाज

हल्द्वानी:उत्तराखंड समाज कल्याण विभाग में हुए छात्रवृत्ति घोटाले में अब तक 50 से अधिक आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है. पुलिस द्वारा नैनीताल, उधम सिंह नगर, हरिद्वार और देहरादून के कई शिक्षण संस्थाओं पर मुकदमें भी दर्ज किए गए हैं. वहीं समाज कल्याण मंत्री यशपाल आर्य ने कहा कि छात्रवृत्ति घोटाले में किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा.

बता दें कि समाज कल्याण मंत्री यशपाल आर्य ने कहा कि गरीब छात्रों की छात्रवृत्ति के नाम पर हुए घोटाले की जांच निष्पक्ष तरीके से की जा रही है. जिसमें कई बड़ी हस्तियां और अधिकारी जांच के दायरे में आ रहे हैं. उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है. इसके अलावा छात्रवृत्ति घोटाले की जांच में लगी एसआईटी रोजाना बड़ी कार्रवाई कर रही है.

छात्रवृत्ति घोटाले के नहीं बख्शे जाएंगे घोटालेबाज

ये भी पढ़े:घाटे से उबारने के लिए वन निगम की मदद करेगा वन विभाग

वहीं मंत्री यशपाल आर्य ने कहा कि इस घोटाले में शामिल व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. सरकार छात्रवृत्ति घोटाले को लेकर बेहद सख्त है.

Last Updated : Feb 10, 2020, 10:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details