उत्तराखंड

uttarakhand

लग्जरी वाहन से कर रहे थे शराब की तस्करी, चढ़े पुलिस के हत्थे

By

Published : Jan 24, 2020, 5:03 PM IST

Updated : Jan 24, 2020, 6:00 PM IST

मामला हल्द्वानी कोतवाली के भोटिया पड़ाव पुलिस चौकी क्षेत्र का है. जहां देर रात पुलिस ने एक लग्जरी वाहन से शराब तस्करी कर रहे दो तस्करों को पकड़ लिया.

etv bharat
शराब की तस्करी

हल्द्वानी:शराब तस्कर इनदिनों तस्करी के लिए लग्जरी वाहन का उपयोग कर रहे हैं. मामला हल्द्वानी कोतवाली के भोटिया पड़ाव पुलिस चौकी क्षेत्र का है. जहां देर रात पुलिस ने एक लग्जरी वाहन से भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की है. पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार भी दिया है. जिनके खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्जकर उन्हें जेल भेज दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक, पुलिस द्वारा चेकिंग अभियान के दौरान देर रात एक इनोवा वाहन को शराब तस्करी में जब्त किया है. वाहन से पुलिस को करीब 30 पेटी अंग्रेजी और देसी शराब बरामद हुई है. जो हल्द्वानी और आसपास के क्षेत्र में सप्लाई की जानी थी. पुलिस ने मौके से दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है. जबकि, वाहन को शराब तस्करी में सीज कर दिया गया है.

शराब की तस्करी

ये भी पढ़े:रुड़कीः रिटायर्ड फौजी के घर में अज्ञात शख्स ने लगाई आग, बाल-बाल बचा परिवार

वहीं, एसपी सिटी अमित श्रीवास्तव ने बताया कि वाहन से आसपास के दुकानों पर शराब की सप्लाई की जा रही थी. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर और जानकारी जुटाई जा रही है. जिससे अवैध शराब के कारोबार में लिप्त अन्य आरोपियों का पर्दाफाश हो सके.

Last Updated : Jan 24, 2020, 6:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details