उत्तराखंड

uttarakhand

दो लाख से अधिक की स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार, पुलिस खंगाल रही कुंडली

By

Published : Nov 20, 2022, 11:10 AM IST

वनभूलपुरा थाना पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक स्मैक तस्कर को गिरफ्तार (Haldwani smack smuggler arrested) किया है. जिसके कब्जे से 21 ग्राम स्मैक बरामद किया गया है. पकड़े गए स्मैक की कीमत करीब दो लाख से अधिक की बताई जा रही है. वहीं पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट (NDPS Act) के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

हल्द्वानी: शहर में नशे का कारोबार खूब फलफूल रहा है. युवा पीढ़ी स्मैक के नशे की गिरफ्त में आ रही है. पुलिस की लगातार कार्रवाई के बाद भी स्मैक तस्करी थमने का नाम नहीं ले रही है. वनभूलपुरा थाना पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक स्मैक तस्कर को गिरफ्तार (Haldwani smack smuggler arrested) किया है. जिसके कब्जे से 21 ग्राम स्मैक बरामद किया गया है. पकड़े गए स्मैक की कीमत करीब दो लाख से अधिक की बताई जा रही है. वहीं पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट (NDPS Act) के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है.

वनभूलपुरा थाना प्रभारी (Vanbhulpura police station in charge) नीरज भाकुनी ने बताया कि चेकिंग के दौरान इंदिरा नगर लाइन नंबर 18 में एक युवक को रोककर जब उसकी तलाशी ली गई तो युवक के पास से 21 ग्राम स्मैक बरामद किया गया. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसका नाम आमिर अहमद उर्फ छोटे हैं, जो लाइन नंबर 10 में रहता है.
पढ़ें-हल्द्वानी में रेलवे पटरी पर अज्ञात युवक का मिला शव, मौके से सुसाइड नोट हुआ बरामद

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि स्मैक को वह सलीम नाम के एक तस्कर से खरीद कर लाया था जो छोटी छोटी पूड़ियों में स्मैक पीने वालों को बेचने का काम कर रहा था. आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट (NDPS Act) के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details