उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

स्मैक तस्कर चढ़ा पुलिस के हत्थे, छात्रों को करता था सप्लाई

स्मैक तस्कर चढ़ा पुलिस के हत्थे. स्कूल, कॉलेजों और हॉस्टलों के छात्रों को करता था सप्लाई. पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करने के बाद कोर्ट में पेश कर 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.

By

Published : Feb 12, 2019, 9:12 AM IST

नैनीताल में स्मैक तस्कर गिरफ्तार

नैनीतालः सरोवर नगरी में नशे का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है. पुलिस नशे के कारोबार पर लगाम लगाने के लिए लगातार चेकिंग अभियान चला रही है. इसी के तहत पुलिस ने एक स्मैक तस्कर को गिरफ्तार किया है. मौके पर युवक से 1.75 ग्राम स्मैक बरामद हुआ है. वहीं, पुलिस ने युवक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करने के बाद कोर्ट में पेश कर 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.


बता दें कि इन दिनों सरोवर नगरी नैनीताल में स्मैक तस्करी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. बीते दिनों ही स्मैक की खरीद-फरोख्त के चलते एक स्मैक तस्कर की गोली मार कर हत्या कर दी थी. साथ ही पुलिस ने चेकिंग के दौरान दो छात्रों को स्मैक के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा था. वहीं, पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए नशा तस्करों के खिलाफ सघन चेकिंग अभियान चलाया. इस दौरान पुलिस ने सोमवार को मुखबिर की सूचना पर मस्जिद तिराहे के पास से एक युवक को अरेस्ट किया. तलाशी लेने पर मौके पर युवक के पास से 1.75 ग्राम स्मैक बरामद हुआ है. पुलिस की पूछताछ में युवक ने बताया कि वो खुद भी नशा की आदि है. वो यहां के स्कूल, कॉलेजों और हॉस्टलों में रहने वाले छात्रों का स्मैक सप्लाई करता था.


मल्लीताल कोतवाल ध्यान सिंह ने बताया कि आरोपी का नाम अभिषेक नेगी पुत्र नरेंद्र सिंह नेगी है. वो बड़ा बाजार अल्मोड़ा का रहने वाला है. यहां पर पढ़ाई करने के साथ छात्रों को स्मैक बेचता था. साथ ही बताया कि युलक को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details