उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

CBSE Result: हल्द्वानी की श्रेया ने देशभर में हासिल किया तीसरा स्थान, इंजीनियर बनना है सपना

सीबीएसई बोर्ड में हल्द्वानी की रहने वाली श्रेया पांडे ने हासिल किया तीसरा स्थान. इस सफलता का श्रेय दिया माता-पिता और शिक्षकों को.

By

Published : May 2, 2019, 6:45 PM IST

टॉपर श्रेया पांडे

हल्द्वानी: सीबीएसई बोर्ड परीक्षा का रिजल्ट गुरुवार को घोषित हो गया है. हल्द्वानी की श्रेया पांडे ने 99.4 प्रतिशत नंबर के साथ देश में तीसरा स्थान हासिल किया है. श्रेया पांडे के इस उपलब्धि पर उनके घर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है. परिजन और पड़ोसी टॉपर श्रेया के घर मिठाई का डब्बा लेकर पहुंच रहे हैं.

हल्द्वानी की श्रेया ने देशभर में हासिल किया तीसरा स्थान.

आर्यमन विक्रम बिरला इंस्टिट्यूट ऑफ लर्निंग की छात्रा श्रेया पांडे के माता और पिता दोनों हल्द्वानी में नेत्र विशेषज्ञ हैं. श्रेया की मां श्वेता पांडे का कहना है कि उनकी बेटी पढ़ाई के प्रति हमेशा सजग रही है. उसने कक्षा 10 में भी स्कूल टॉप किया था. उन्होंने बताया कि उनकी बेटी इंजीनियर बनना चाहती है.

टॉपर श्रेया पांडे ने बताया कि उन्होंने जेईई मेन्स का एग्जाम दिया था, जिसमें उसे 99.33 प्रतिशत नंबर हासिल हुए हैं. अब 25 मई को एडवांस क्लियर करना उनका लक्ष्य है. उन्होंने कहा कि वो स्टूडेंट्स को सलाह देंगी कि वो शांत दिमाग से सालभर पढ़ाई करें ताकि आखिरी समय में उन्हें किसी तरह की परेशानी न हो. बता दें कि फिलहाल श्रेया पांडे अपने नानी के घर नोएडा गई हुई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details