उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Dec 21, 2022, 7:31 AM IST

ETV Bharat / state

हल्द्वानी में ठेले पर खाना बनाने वाला दुकानदार नहर में गिरा, डूबकर हुई मौत

हल्द्वानी में एक शख्स की नहर में गिरकर मौत हो गई. राम सिंह बिष्ट नाम का ये शख्स नहर किनारे ठेले पर खाना बनाकर बेचता था. ठेले पर खाना बनाते समय ही वो अचानक नहर में गिर गया. जब उसे अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

haldwani accident news
हल्द्वानी समाचार

हल्द्वानी: मुखानी क्षेत्र अंतर्गत ठेले पर खाना लगाकर परिवार की आजीविका चलाने वाले व्यक्ति की नहर में गिरकर मौत हो गई है. घटना के बाद से मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है. घटना सोमवार देर शाम की बताई जा रही है. मुखानी चौराहे पर नहर किनारे भोजन का ठेला लगाकर व्यवसाय करने वाले राम सिंह बिष्ट उम्र लगभग 37 वर्ष पुत्र स्वर्गीय जीत सिंह बिष्ट निवासी लालडांठ तिलकनगर खाना बनाते समय अचानक नहर में गिर गया.

दुकानदार के नहर में गिरती ही आसपास के लोगों ने उसको निकालने की कोशिश की. लेकिन पानी के बहाव में बहकर वो आगे जाकर नाले में फंस गया. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस एवं नगर निगम की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद राम सिंह को नहर से निकाला. उपचार के लिए चिकित्सालय ले जाया गया. चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.
ये भी पढ़ें: हल्द्वानी में फैक्ट्री की बेकाबू बस वन विभाग के चेक पोस्ट में घुसी, कई श्रमिक घायल

मुखानी थाना प्रभारी रमेश बोहरा का कहना है कि राम सिंह बिष्ट नहर किनारे ठेला लगाकर खाना बनाने का काम करता था. इसी से उसके परिवार की आजीविका चलती थी. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details