उत्तराखंड

uttarakhand

लालकुआं में हरदा पर शिवराज का बड़ा हमला, बताया सबसे बड़ा भ्रष्टाचारी और रणछोड़ दास

By

Published : Feb 11, 2022, 6:08 PM IST

Updated : Feb 11, 2022, 6:23 PM IST

मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने लालकुआं में भाजपा प्रत्याशी मोहन बिष्ट के पक्ष में पदयात्रा निकाली. इस दौरान शिवराज ने कांग्रेस और हरीश रावत पर कई बड़े आरोप लगाए. उन्होंने हरीश रावत को उत्तराखंड का सबसे बड़ा भ्रष्टाचारी और रणछोड़ दास बताया.

shivraj singh chauhan
शिवराज सिंह चौहान

हल्द्वानी:भाजपा के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को नैनीताल की लालकुआं विधानसभा में पदयात्रा निकाली. इस दौरान शिवराज सिंह चौहान ने हरीश रावत पर जमकर निशाना साधा. शिवराज सिंह ने कहा कि हरीश रावत रण छोड़कर इधर-उधर भाग रहे हैं. उन्होंने हरीश रावत रणछोड़ दास बताया. उन्होंने कहा कि हरीश रावत उत्तराखंड के सबसे बड़े भ्रष्टाचारी व्यक्ति हैं.

अपने भाषण में शिवराज सिंह चौहान ने और भी बड़े हमले किए. उन्होंने गांधी परिवार पर हमला करते हुए कहा कि भाजपा उत्तराखंड में शहीदों के नाम पर सैन्य धाम बना रही है लेकिन उत्तराखंड कांग्रेस चार धाम-चार काम की बात कर रही है जबकि उत्तराखंड कांग्रेस के लिए राहुल गांधी, सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी और रॉबर्ट वाड्रा ही उनके चार धाम हैं.

शिवराज सिंह का हरीश रावत पर हमला

ये भी पढ़ेंःहरीश रावत ने शिवराज का वीडियो किया ट्वीट, बोले- चौहान कह रहे हैं उत्तराखंड से भाजपा गई

वहीं, शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी कंफ्यूज हैं और फ्यूज बल्ब की तरह काम कर रहे हैं और इनकी मानसिक आयु 6 साल के बच्चे के बराबर है. वहीं, जनसंपर्क अभियान के दौरान शिवराज सिंह ने मोहन सिंह बिष्ट के पक्ष में लोगों से वोट मांगा.

गौरतलब है कि शिवराज सिंह चौहान भाजपा के स्टार प्रचारक के रूप में प्रदेश में जगह-जगह भाजपा प्रत्याशियों के लिए जनसंपर्क कर रहे हैं. इस दौरान वह कांग्रेस और आप पर भी निशाना साध रहे हैं. गुरुवार को अल्मोड़ा के द्वाराहाट में उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी को राहु और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को केतू बताया था. साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस केकड़ों की पार्टी बन गई है.

Last Updated : Feb 11, 2022, 6:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details