उत्तराखंड

uttarakhand

बीजेपी के मंडल अध्यक्ष सहित कई पदाधिकारी कांग्रेस में शामिल, लगाए गंभीर आरोप

By

Published : Feb 8, 2022, 12:40 PM IST

Updated : Feb 8, 2022, 1:20 PM IST

प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत तेज है. वहीं बीजेपी के हल्द्वानी पूर्वी मंडल अध्यक्ष ललित आर्य ने अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस का दामन थामा है. ललित आर्य के बीजेपी में शामिल होने से कांग्रेस को काफी मजबूती मिली है.

Haldwani Latest News
पूर्व सीएम हरीश रावत न किया स्वागत.

हल्द्वानी:भारतीय जनता पार्टी को हल्द्वानी सीट पर बड़ा झटका लगा है. बीजेपी के हल्द्वानी पूर्वी मंडल अध्यक्ष ललित आर्य ने अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस का दामन थामा है. ललित आर्य के बीजेपी में शामिल होने से कांग्रेस को काफी मजबूती मिली है. ललित गौलापार के जाने माने दलित नेता हैं और उनकी दलित समाज में अच्छी पकड़ है. पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के लालकुआं प्रत्याशी हरीश रावत ने ललित आर्य को कांग्रेस ज्वाइन करवाई.

ललित आर्य के साथ बीजेपी के आधा दर्जन से अधिक पदाधिकारियों ने भी भारतीय जनता पार्टी छोड़ कांग्रेस का दामन थामा है. इस दौरान ललित आर्य ने कहा कि जिस तरह से भारतीय जनता पार्टी की नीतियां हैं उससे आम जनता त्रस्त है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से भारतीय जनता पार्टी में कार्यकर्ताओं का अपमान हो रहा है, इससे बीजेपी कार्यकर्ता आहत हैं. बीजेपी में कार्यकर्ताओं की पूछ नहीं हो रही है और बीजेपी को गाली देने वाले लोगों को टिकट दिया गया है.

बीजेपी के मंडल अध्यक्ष सहित कई पदाधिकारी कांग्रेस में शामिल.

पढ़ें-गौरव वल्लभ ने खनन पर सीएम धामी को घेरा, बोले- घोटाले का नोबेल पुरस्कार होता तो देते

वर्तमान समय में परिवर्तन की जरूरत है. जिसको देखते हुए उन्होंने भारतीय जनता पार्टी छोड़ कांग्रेस को ज्वाइन किया है. ललित आर्य पूर्व ग्राम प्रधान भी रह चुके हैं. वो 31 वर्ष पुराने बीजेपी के कार्यकर्ता हैं. उनके साथ कई अन्य पंचायत प्रतिनिधियों ने अभी कांग्रेस का दामन थामा है. पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि जिस तरह से भाजपा से लोग त्रस्त हो चुके हैं, ऐसे में लोग अब भाजपा का साथ छोड़ कांग्रेस के साथ जुड़ रहे हैं. क्योंकि लोग परिवर्तन चाह रहे हैं, जिसका नतीजा है कि भारतीय जनता पार्टी के लोग टूट-टूट कर कांग्रेस में आ रहे हैं.

Last Updated : Feb 8, 2022, 1:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details