उत्तराखंड

uttarakhand

सरकारी दफ्तरों का एसडीएम ने किया औचक निरीक्षण, 26 कर्मचारी और अधिकारी मिले गायब

By

Published : Nov 17, 2022, 3:27 PM IST

Updated : Nov 17, 2022, 3:32 PM IST

आम जनता की सेवा के लिए सरकारी दफ्तरों में बैठे कर्मचारियों और अधिकारियों की मनमानी जारी है. गुरुवार को एसडीएम मनीष कुमार सिंह ने जब हल्द्वानी के अलग-अलग दफ्तरों में जाकर छापेमारी की तो करीब 12 विभागों के 26 अधिकारी और कर्मचारी बिना किसी सूचना के गायब मिले. एसडीएम ने सभी कर्मचारियों और अधिकारियों का वेतन रोकने का निर्देश दिया है.

Haldwani
Haldwani

हल्द्वानी:लंबे समय से मिल रही शिकायतों के बाद आज एसडीएम मनीष कुमार सिंह ने हल्द्वानी के 12 सरकारी विभागों के कार्यालय में ताबड़तोड़ छापेमारी की, जिसमें 26 अधिकारी और कर्मचारी नदारद मिले. एसडीएम की छापेमारी से सरकारी विभागों में हड़कंप मच गया.

एसडीएम मनीष कुमार सिंह ने बताया कि आरटीओ, तहसील, रजिस्ट्रार ऑफिस, जिला उद्योग केंद्र सहित 12 कार्यालयों में छापेमारी की गयी, इस दौरान कर्मचारी उपस्थिति रजिस्टर चेक किए गए, जिसमें 26 कर्मचारी ड्यूटी से गायब मिले, जिसके बाद सभी अनुपस्थित कर्मचारियों का वेतन रोकने के लिए जिलाधिकारी को पत्र लिखा है. वहीं सभी विभागों के अधिकारियों को समय से कार्यालय पर उपस्थित रहने के निर्देश दिए गए हैं.

सरकारी दफ्तरों का एसडीएम ने किया औचक निरीक्षण
पढ़ें- सीएम धामी को सड़क पर घायल दिखे दो किशोर, हालचाल लेकर अस्पताल भिजवाया

उन्होंने बताया कि आरटीओ ऑफिस में 8 कर्मचारी, जिला प्रोबेशन कार्यालय में चार, राजकीय पशु चिकित्सालय में 3 कर्मचारी नदारद मिले. इसके अलावा जिला उद्योग केंद्र में भी 8 कर्मचारी नदारद मिले. जिनके खिलाफ कार्रवाई को उप जिलाधिकारी ने संस्तुति कर जिलाधिकारी को रिपोर्ट भेजी है.

Last Updated : Nov 17, 2022, 3:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details